‘आंटी’ कहने पर भड़की महिला, बीच बाजार कर दी लड़की की पिटाई

‘आंटी’ कहने पर भड़की महिला, बीच बाजार कर दी लड़की की पिटाई

‘आंटी’ कहने पर भड़की महिला, बीच बाजार कर दी लड़की की पिटाई

News Josh Live, 04 Nov, 2020

उत्तर प्रदेश के एटा में एक महिला को ‘आंटी’ कहना एक लड़की को महंगा पड़ गया। भड़की महिला ने बीच बाजार लड़की को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। हंगामा होते देख बाजार में तैनात महिला पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अलग किया। महिला और लड़की के बीच मारपीट का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया। यह वीडियो वायरल हो गया है।

मामला जिले बाबूगंज बाजार का है। सोमवार की शाम बाजार में काफी भीड़ थी। दुकान पर महिलाएं करवाचौथ का सामान खरीद रही थी। इसी दुकान पर एक लड़की भी मौजूद थी, जो सामान खरीद रही थी। इस दौरान लड़की ने दुकान पर एक महिला से थोड़ा साइड होने को कहा। लेकिन लड़की ने महिला को ‘आंटी‘ कह दिया। बस फिर क्या था, महिला का मुंह गुस्से से लाल हो गया और उसने सीधा लड़की को तमाचा जड़ दिया।

20 मिनट हुई लड़ाई- तमाचा पड़ते ही लड़की भी गुस्से से लाल हो घई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। हंगामा होते देख बाजार में मौजूद महिला पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को अलग किया। करीब 15 से 20 मिनट बाजार में यहीं हंगामा चलता रहा।

महिला पुलिस ने विवाद का कारण पूछा तो लड़की ने बताया कि  उसने दुकान पर खड़ी महिला से कहा, “आंटी थोड़ा साइड हो जाइए”। इतना कहते ही वह भड़क गई और मारपीट शुरू कर दी। किसी ने मारपीट की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x