हिसार में भीषण हादसा, ट्रक की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, एक युवक की मौत, तीन घायल

हिसार में भीषण हादसा, ट्रक की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, एक युवक की मौत, तीन घायल

हिसार में भीषण हादसा, ट्रक की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, एक युवक की मौत, तीन घायल

हिसार। डाबड़ा चौक पर बुधवार रात करीब 12.30 बजे के करीब एक ट्रक ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार एक युवक की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को शहर के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। जहां वीरवार को पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने हादसे में घायल खानक निवासी सुशील की शिकायत पर आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में सुशील ने बताया कि बुधवार रात करीब 11 बजे उसके पास उसके दोस्त खानक निवासी बिंटू, नवीन और बुरटाना निवासी साहिल उसके पास कार में सवार होकर आए। सुशील ने बताया कि उस दौरान उसके दोस्त बिंटू ने उसे कहा कि हिसार शहर के एक अस्पताल में किसी जानकार का हालचाल जानने के लिए वहां जाना है। सुशील ने कहा कि इस पर वे सभी कार में सवार होकर हिसार के लिए रवाना हो गए। सुशील ने बताया की उस दौरान कार को साहिल चला रहा था। साहिल के साथ बिंटू बैठा था, जबकि वह पीछे नवीन के साथ बैठा था।

राहगीरों ने पहुंचाया सिविल अस्पताल

सुशील ने बताया कि रात करीब 12.30 बजे डाबड़ा चौक पहुंचे तो कैंप चौक की तरफ से एक ट्रक चालक लापरवाही से ट्रक चलाते हुए आया और उसने उनकी कार में टक्कर मार दी। इस दौरान वे घायल हो गए और ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। टक्कर लगने से कार भी बूरी तरह क्षतिग्रतस्त हो गई। सुशील ने बताया कि उन्हें राहगीरों ने शहर के सिविल अस्पताल पहुंचाया। यहां डाक्टरों ने नवीन को मृत घोषित कर दिया। वहीं उन्हें गंभीर हालत होने के कारण रेफर कर दिया। बाद में साहिल और बिंटू को उनके स्वजनों ने निजी अस्पताल में दाखिल करवाया।

क्या कहती है पुलिस

अर्बन एस्टेट थाना के हेड कांस्टेबल व जांचकर्ता राकेश कुमार ने कहा कि मृतक नवीन का पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया है। सुशील की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x