जल्द ही होगा जेजेपी और आप का गठबंधन

जल्द ही होगा जेजेपी और आप का गठबंधन

जल्द ही होगा जेजेपी और आप का गठबंधन

आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी का जल्द ही हो सकता है गठबंधन, मीडिया से बातचीत में दुष्यंत चौटाला ने कहा की हमें समान विचारधारा वाली पार्टी से गठबंधन में कोई आपत्ति नहीं.

आम आदमी पार्टी (AAP) और जननायक जनता पार्टी (JJP) के बीच जल्द हो सकता है गठबंधन का ऐलान. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिकि जेजेपी के नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने गठबंधन के संकेत दिए है की जल्द ही हो सकता है गठबंधन का ऐलान. यह ऐलान 2-3 दिन के भीतर होने का अनुमान लगाया जा रहा है, दुष्यंत चौटाला ने कहा की नवरात्रो के दौरान हरियाणा की जनता को एक बड़ी खुशखबरी दी जाएगी. साथ में दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा की हरियाणा लोकसभा की 10 सीटों का बँटवारे पर दोनो पार्टियों ने समझौता कर लिया है.

दुष्यंत चौटाला ने मीडिया से बातचीत में कहा हमें समान विचारधारा वाली पार्टी से गठबंधन में कोई आपत्ति नहीं है. हालाँकि जब उनसे कांग्रेस से गठबंधन को लेकर सवाल किया गया तो चौटाला ने साफ इंकार कर दिया और कहा कांग्रेस से गठबंधन किसी भी क़ीमत पर नहीं होगा.

अगर गठबंधन हुआ तो दोनो पार्टियों को होगा लाभ. हरियाणा में आम आदमी पार्टी अपनी राजनीतिक जमीन तालाश कर रही है, अगर यह गठबंधन हुआ तो सामान्य सी बात है इससे दोनो पार्टियों को मजबूती मिलेगी.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x