आम आदमी पार्टी के नेता ने खाया जहर, अस्पताल में हुई मौत

आम आदमी पार्टी के नेता ने खाया जहर, अस्पताल में हुई मौत

आम आदमी पार्टी के नेता ने खाया जहर, अस्पताल में हुई मौत

News Josh Live, 17 Sept, 2020

आम आदमी पार्टी के नेता द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।  बता दें कि दिल्ली के नारायणा स्थित वार्ड-2 से आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष निशांत तंवर ने दिल्ली-पानीपत हाईवे पर बहालगढ़ के पास कार खड़ी कर जहर खा लिया। इससे उनकी मौत हो गई। उनके भाई ने दिल्ली कैंट से पार्षद व अपने पड़ोसी संदीप तंवर पर उसके भाई को आत्महत्या को विवश करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गौर हो कि संदीप तंवर ने 4 दिन पहले मृतक, उसके भाई व माता-पिता पर मुकदमा दर्ज कराया था। दिल्ली-पानीपत लेन पर बहालगढ़ साई सेंटर के सामने कार में एक युवक ने जहर निगल लिया। उसे देखकर लोगों ने पुलिस को अवगत कराया और सामान्य अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने जांच की तो शव की पहचान दिल्ली के नारायणा निवासी निशांत तंवर के रूप में हुई। मामले की सूचना के बाद पहुंचे निशांत के भाई निशिल तंवर ने बताया कि उसका भाई निशांत आम आदमी पार्टी में वार्ड-2 का अध्यक्ष था। उनके खिलाफ उनके पड़ोसी एवं दिल्ली कैंट से निगम पार्षद संदीप तंवर ने 12 सितंबर को मुकदमा दर्ज कराया था। संदीप तंवर ने उसके साथ ही उसके भाई निशांत व उनके माता-पिता पर भी मुकदमा दर्ज कराया है।

 

निशिल ने बताया कि मंगलवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे उसे उसके भाई निशांत ने फोन किया था। उसने बताया था कि संदीप तंवर उसे परेशान करता रहता है। उसके खिलाफ नारायणा थाने में झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। निशांत ने बताया कि संदीप ने उसे व माता-पिता का नाम भी झूठा लिखवा दिया है। उसके दबाव में उसने जहर खा लिया है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x