आप के बड़े नेता प्रचार के लिए पहुँचें हरियाणा

आप के बड़े नेता प्रचार के लिए पहुँचें हरियाणा

आप के बड़े नेता प्रचार के लिए पहुँचें हरियाणा

जैसे-जैसे विधानसभा व लोकसभा चुनाव नज़दीक आ रहे है उसके साथ-साथ चुनावी पार्टियाँ प्रचार के लिए हरियाणा में अपना विस्तार कर रही है।

आम आदमी पार्टी ने भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य सुनील कुमार को हरियाणा में प्रचार कि लिए नियुक्त किया है। उसके साथ दिल्ली से लोकसभा सिरसा के पर्यवेक्षक कमल बंसल भी हरियाणा में प्रचार के लिए आ चुके है।



जींद जिले से की प्रचार की शुरुआत 

सुनील कुमार व कमल बंसल को पार्टी की तरफ़ से हरियाणा में नियुक्त किया गया है। इनका मुख्य कार्य आम आदमी पार्टी को लेकर लोगों को जागरूक करना है । जींद जिले के नरवाना में प्रचार के दोरान सुनील कुमार व कमल बंसल ने नरवाना के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर डोर टु डोर जाकर सर्वे किया जिस दोरान उन्होंने लोगों को शिक्षा व स्वास्थ्य जैसी सुविधाओं से आवगत कराया। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार ने मुख्य रूप से शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाओं पर कार्य किया है जिसका असर अब हरियाणा में भी देखने को मिल रहा है।

नरवाना में प्रचार के दोरान आप के कार्यकर्ता शहर के व्यापारी वर्ग से मिले व उनकी समस्याए भी सुनी। उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष उपेंद्र गर्ग, व्यापार मंडल सचिव नरेश सिंगला, महेन्द्र गर्ग, सोमदत सैनी, अनिल गुप्ता, राधेश्याम गुप्ता, अनिल शयोकंद, सत्यंरायण गर्ग, सज्जन सिंगला व जयभगवान शर्मा आदि मौजूद रहें।



News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x