ऐलोवेरा जूस की आड़ में हो रही थी अवैध शराब की तस्करी, 290 पेटियां बरामद

ऐलोवेरा जूस की आड़ में हो रही थी अवैध शराब की तस्करी, 290 पेटियां बरामद

ऐलोवेरा जूस की आड़ में हो रही थी अवैध शराब की तस्करी, 290 पेटियां बरामद

News Josh Live, 13 Sept 2020

हरियाणा के अंबाला जिले में अवैध शराब की तस्करी का एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि यहां पर ऐलोवेरा जूस की आड़ में शराब की अवैध तस्करी की जा रही थी। देर रात पुलिस ने अवैध शराब की 290 पेटियां बरामद की है।

बता दें कि इन गोदामों अवैध शराब प्लास्टिक के कंटेनरों और पानी की बड़ी बड़ी टँकीयों में छुपाकर रखी गई थी, ताकि किसी को इस धंधे की भनक तक न लग सके। लेकिन अब पुलिस शराब माफिया के तार कहाँ कहाँ जुड़े हैं इस बात की छानबीन में जुट गई और मामले की गंभीरता को देखते हुए अंबाला के पुलिस अधीक्षक ने इसकी जांच के लिए SIT भी गठित कर दी है।

माफिया पर पैनी निगाह रखे हुए है। इसी कड़ी में अंबाला में पुलिस ने देर रात एलोवेरा की आड़ सप्लाई हो रही अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ने में सफलता हासिल की थी। जिसके बाद मामले में पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो पुलिस के हाथ शराब माफिया के जखीरे तक पहुंच गए और शराब माफिया के दो शराब के गौदाम पुलिस के हाथ लग गए। जिनमें भारी मात्रा में शराब प्लास्टिक के कंटेनरों और पानी की बड़ी बड़ी टँकीयों में रखी गई थी।

पुलिस को आज जब इन गोदामों पर छापेमारी की तो पुलिस के हाथ शराब की बड़ी खेप लग गई और भारी मात्रा में शराब की नकली खाली बोतलें भी पुलिस ने मौके से बरामद की। मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद अंबाला के पुलिस कप्तान ने मौके पर जा कर हालात का जायजा लिया और SIT गठित कर मामले की जांच SIT को सौंप दी। पुलिस कप्तान की मानें तो शराब माफिया के तार कहाँ कहाँ फैले हैं इसकी पूरी पड़ताल की जाएगी और एक भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा । वहीं आज पुलिस जो शराब के दो गोदाम पकड़े हैं इनमे से एक गोदाम पुलिस के रिटायर्ड कर्मचारी का भी बताया जा रहा है।

सोनीपत शराब घोटाले की जांच स्पेशल टीम से करवाने के बाद शराब माफिया पर सख्त हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने इस मामले में भी शराब माफिया को कड़ी चेतावनी दी है। विज ने कहा कि मामले की जड़ तक जाकर जाँच की जाएगी और कोई भी दोषी बक्शा नहीं जायेगा।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x