एएलएम ने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मारकर की आत्महत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

एएलएम ने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मारकर की आत्महत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

एएलएम ने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मारकर की आत्महत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

News Josh Live, 11 Oct, 2020

हरियाणा जींद जिले के रामकली गांव में बिजली वितरण निगम में डीसी रेेट पर लगे एएलएम द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बता दें कि उन्होंने ये कदम अपने पड़ाेसियों के तानों से आहत होकर उठाया है। इस मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

शुक्रवार देर सायं ड्यूटी करके कर्मचारी घर आया और अपने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस मामले में परिजनों ने पड़ोसी महिला व उसके दो बेटों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। रामकली गांव का 27 वर्षीय देवेंद्र दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम में डीसी रेट पर सहायक लाइनमैन के पद पर कार्य करता था। देवेंद्र की ड्यूटी शामलो खुर्द गांव में थी।

मृतक के पिता जयप्रकाश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया है। उसके पड़ोसी कुलदीप की पत्नी सावित्री, नरेंद्र व सुरेंद्र उसको ताने मारते थे। काफी दिन पहले आरोपी नरेंद्र उसके बेटे की मामा की लड़की को भगाकर लाया था और बाद में लड़की के परिजन उसे वापस भी लेकर चले गए थे। इसको लेकर मारे जा रहे तानों से देवेंद्र परेशान था।

देवेेंद्र ने उसको बताया था कि उनके ताने का इलाज करो नहीं तो मेरे जीने का कोई मतलब नहीं। अगर मेरे साथ कोई अनहोनी हो जाती है ताे उसकी मौत के तीनों जिम्मेदार हैं। मृतक की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी और उसकी पत्नी 5-6 महीने की गर्भवती भी बताई गई है।

वहीं परिजनों ने पड़ोसी महिला व उसके दो बेटों पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x