महज 20 की उम्र में दुनिया को हँसा रहा हरियाणा का छोरा

महज 20 की उम्र में दुनिया को हँसा रहा हरियाणा का छोरा

महज 20 की उम्र में दुनिया को हँसा रहा हरियाणा का छोरा

महज़ 20 साल की उम्र में नाम कमा रहा हरियाणा का छोरा

अमित भूमला की जो थोड़े ही समय में लोगों के बीच पोपुलर हो गये, अमित एक मिमिक्री आर्टिस्ट है जिनका जन्म कुरुक्षेत्र के इस्माइलाबाद में सन् 1999 में हुआ । वो गैलिक्सी ग्लोबल कॉलेज से B-Tech की पढ़ाई कर रहे है ।

अब जानते है कैसे शुरू हुआ उनका ये सफ़र

न्यूज़ जोश से ख़ास बातचीत में अमित ने बताया की वो बचपन से ही मज़ाक़िया क़िस्म के रहे है, वो स्कूल से लेकर कॉलेज तक सबको हँसाते रहे हैं, अमित कॉलेज में दोस्तों से काफ़ी हँसी मज़ाक़ किया करते थे तो अमित के दोस्त उसे अक्सर बोलते थे की तू किसी शो के लिए इंटर्व्यू दे उस समय एक दोस्त ने यूटूब के बारे में बताया तो अमित को भी बात सही लगी, उसके थोड़े ही समय बाद अमित ने अपनी पहली विडीओ कपिल शर्मा की विडीओ को एडिट करके बनाया जिसमें हरियाणवी भाषा का प्रयोग किया गया था जिसे लोगों ने बहुत ज़्यादा पसंद किया व उसे वाइरल भी किया ।

यूटूब से मिली सिल्वर प्लेट 

हालहि में अमित भूमला यूटूब की 1 लाख फ़ालोअर लिस्ट में शामिल हो गए जिससे अमित को यूटूब से सिल्वर प्लेट से सम्मानित किया गया है, अमित ने बताया यह उसके व उसके परिवार के लिए गर्व की बात है, अमित के परिवार ने इस काम में अमित का पूरा साथ दिया ।

पंजाब व हरियाणा के सितारे भी फ़िदा हो गए 

पंजाब के मशूर गायक रेशम सिंग अनमोल व हरियाणवी गायक एमडीकेडी (MDKD) ने जब अमित की विडीओज़ को देखा तो वो हँसी से लोट-पोट हो गए उन्होंने अमित के काम को काफ़ी पसंद किया ।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x