कल जींद में अमित शाह की रैली - काले कपड़े वालों की No-Entry

कल जींद में अमित शाह की रैली – काले कपड़े वालों की No-Entry

कल जींद में अमित शाह की रैली – काले कपड़े वालों की No-Entry

कल यानी 16 अगस्त को ग्रह मंत्री अमित शाह हरियाणा के जींद में रैली करेंगे. हरियाणा में कभी इनेलो का गढ़ माना जाने वाला शहर हैं जींद. हरियाणा में थोड़े समय बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. भाजपा हरियाणा में इस रैली के माध्यम से रैलियों की शुरुआत करने जा रहीं हैं.

काले कपड़ों वालों की No-Entry

16 अगस्त को अमित शाह की रैली में काले कपड़ों वाली की नो-एंट्री होगी. एसएसपी अश्विन शैणवी नें बताया की ग्रह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा का मुद्दा संवेदनशील होता है तो इसी के चलते काले कपड़ों वालों को रैली में एंट्री नहीं दी जाएगी.

अमित शाह की जींद रैली में शाह जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद के हालातों का जिक्र कर सकते हैं. आपको बता दें की आने वाले 2-3 महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. इस रैली में हरियाणा सीएम मनोहरलाल खट्टर व हरियाणा भाजपा प्रभारी अनिल जैन सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे.

बीरेन्द्र सिंह नें आयोजित की हैं रैली

आपको बता दें की यह रैली चौधरी बीरेन्द्र सिंह द्वारा आयोजित की गई हैं. बीरेन्द्र राज्यसभा के संसाद व पूर्व केंद्रीय मंत्री हैं. जींद विरेंद्र सिंह का ग्रह जिला हैं और जींद जिले के उचाना हल्के से बीरेन्द्र की पत्नी प्रेमलता विधायक भी हैं. हालहि में हुए लोकसभा चुनावों में बीरेन्द्र के बेटे बृजेंद्र नें हिसार लोकसभा सीट से अपनी जीत दर्ज की हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x