सेना के जवान की संदिग्ध हालात में मौत, पत्नी के खिलाफ़ मामला दर्ज

सेना के जवान की संदिग्ध हालात में मौत, पत्नी के खिलाफ़ मामला दर्ज

सेना के जवान की संदिग्ध हालात में मौत, पत्नी के खिलाफ़ मामला दर्ज

News Josh Live, 23 Sept, 2020

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के गांव जाट सायरवास में सेना के एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पांच दिन बाद सदर थाना पुलिस ने उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। परिजनों ने घटना वाले दिन पुलिस ने आत्महत्या मानते हुए सामान्य कार्रवाई की थी। उसके बाद से ही परिजन लगातार पुलिस अधिकारियों के कार्यालय में चक्कर लगाकर इसे हत्या की वारदात बता रहे थे। अब सदर थाना पुलिस ने नए सिरे से जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार गांव जाट सायरवास निवासी 27 वर्षीय दीपक कुमार सेना में कार्यरत था और वर्तमान में छुट्टी लसकर अपने घर आया हुआ था। 16 सितंबर की रात को वह छत पर बने कमरे में सो रहा था, लेकिन अगले दिन वीरवार की सुबह दीपक उठ कर कमरे से नीचे नहीं आया, जिसके बाद परिवार के सदस्य छत पर पहुंचे तो दीपक अपने बेड पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ था।

दीपक की गर्दन पर रस्सी के निशान मिले थे। लेकिन मौके पर रस्सी बरामद नहीं हुई थी। पुलिस ने शुरूआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला मानते हुए सामान्य कार्रवाई की थी, लेकिन पुलिस पर ग्रामीण और परिजन लगातार दबाव बना रहे थे कि हत्या उसकी पत्नी ने ही की है।

उन्होंने बताया कि दीपक की शादी 7 साल पहले जिला अलवर के बघाना निवासी रचना के साथ हुई थी। इसके बाद उसे कोई संतान नहीं हुई जिसके बाद उसके परिवार की तरफ से दहेज का मामला दर्ज करने का आरोप लगाते हुए उन्हें प्रताड़ित किया जाता था। सोमवार को भी परिजनों ने एसपी से मुलाकात की थी। उसके बाद सदर थाना पुलिस ने दीपक के पिता शेरसिंह की शिकायत पर पत्नी रचना के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x