चाची के साथ टहलने निकली थी युवती, बाइक पर जबरन उठा ले गए आरोपी

चाची के साथ टहलने निकली थी युवती, बाइक पर जबरन उठा ले गए आरोपी

चाची के साथ टहलने निकली थी युवती, बाइक पर जबरन उठा ले गए आरोपी

News Josh Live, 23 Sept, 2020

सोनीपत के मुकीमपुर गांव में एक लड़की का सुबह-सुबह ही अपहरण कर लिया गया। बाइक सवार दो युवक बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ने वाली छात्रा को उठाकर ले गए। छात्रा अपनी चाची के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। छात्रा की मां ने बताया कि 20 वर्षीय बेटी मनीषा सुबह अपनी चाची, चचेरी बहन और भाईयों के साथ टहलने के लिए निकली थी। मनीषा अपनी चाची के साथ थी, जबकि भाई दौड़ लगाते हुए आगे निकल गए थे।

तभी एक बाइक पर आए दो युवकों ने मनीषा को हाथ पकड़कर बाइक पर बैठा लिया और लेकर फरार हो गए। इस दौरान मनीषा वहां पर काफी चीखी चिल्लाई लेकिन आरोपी युवक उसे नांदनौर गांव की तरफ लेकर फरार हो गए। गांव में जब युवती के अपहरण की सूचना मिली तो पूरा गांव एकत्रित हो गया और नांदनौर गांव की तरफ दौड़े, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

इसके बाद राई थाना एसएचओ विवेक मलिक और बहालगढ़ चौकी इंचार्ज मुकेश ने वीटी करवाकर नाकेबंदी कर दी है। लेकिन आरोपियों को कोई सुराग नहीं लग पाया। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। चौकी इंचार्ज मुकेश ने नांदनौर गांव के पास एक मकान के सीसीटीवी कैमरे की जांच की। जिसमें एक बाइक तेज स्पीड़ से आती दिखाई दे रही है। बाइक पर दो युवक सवार हैं। दोनों ने हेलमेट पहन रखा है। वे लड़की को ले जाते दिखाई दे रहे हैं।

चौकी इंचार्ज मुकेश ने बताया कि मनीषा बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। लॉकडाउन की वजह से मनीषा अभी कॉलेज नही जा रही थी। पुलिस अपहरण के साथ- साथ अन्य कई एंगल से जांच कर रही है। इसी वजह से पुलिस साइबर सेल की मदद ले रही है। जिससे छात्रा के अपहरण की वजह पता लग सके।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x