बाबा का ढाबा : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो और बदल गई इस बुजुर्ग दंपती की तकदीर

बाबा का ढाबा : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो और बदल गई इस बुजुर्ग दंपती की तकदीर

बाबा का ढाबा : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो और बदल गई इस बुजुर्ग दंपती की तकदीर

News Josh Live, 09 Oct, 2020

सोशल मीडिया रोजना कई वीडियो वायरल होते देखते होंगे। जिसमें कोई डांस करता है तो किसी में कोई अपनी आवाज का जादू बिखेरता दिखाई देता है। इसके अलावा किसी नेता का बयानबाजी भी देखने को मिलता है। हालांकि इन सब के बीच किसी के हुनर दिखाने या किसी की मदद की गुहार लगाने के लिए भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को इस्तेमाल किया जाता है।

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 80 साल के एक बुजुर्ग दंपति को दिल्ली के मालवीय न​गर में ढाबा चलाते दिखाया गया है। उनके ढाबे का नाम बाबा का ढाबा है लेकिन कोरोना के कारण अब उनके ढाबे में कोई खाने के लिए नहीं आता है। इस वीडियो को जब बनाया जा रहा था तो अपना दर्द बताते हुए बुजुर्ग की आंखों से आंसू छलक आए।

अब इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बहुत से लोगों ने बुजुर्ग दंपति की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटी से लेकर क्रिकेटर्स तक शामिल हैं।

आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूबर गौरव वासन ने 6 अक्टूबर को अपने चैनल स्वाद ऑफिशियल पर शेयर किया था। इसके बाद ये वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर छा गया। इस वीडियो को देखते ही भरतीय गेंदबाज आर. अश्विन ने ट्वीट कर लिखा, मैं भी कुछ मदद करना चाहता हूं. आप बताइए मैं कैसे इनकी मदद करूं?

 

जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मुश्किल समय चल रहा है, लेकिन दिल्ली का दिल तो आज भी मिसाल है? दिल्लीवालों, इस वक्त हमारे लोकल बिज़नेस को आपके सपोर्ट की ज़रूरत है। चलिए इन आंसुओं को कल से खुशी के आंसुओं में बदलते हैं। मालवीय नगर में बाबा का ढाबा जाइए।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x