बबिता फौगाट लड़ सकती हैं BJP की इस सीट से चुनाव ?

बबीता फौगाट लड़ सकती हैं BJP की इस सीट से चुनाव ?

बबीता फौगाट लड़ सकती हैं BJP की इस सीट से चुनाव ?

न्यूज जोश:- आजकल भाजपा ज्वाइन करने का जैसे फैशन आ गया हो. महिला पहलवान बबीता फौगाट कुछ दिनों पहले जेजेपी से अपना नाता तोड़ भाजपा में शामिल हो गयी थी. बबीता अकेले भाजपा में शामिल नहीं हुई, साथ में उनके पिता महावीर फौगाट नें भी भाजपा का दामन थाम लिया हैं.

अब खबर आ रही हैं की हरियाणा विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी बबीता फौगाट (Babita Phogat) पर अपना दाव खेल सकती हैं.

पूरी खबर

महिला कुश्ती पहलवान बबीता फौगाट (जिनके जीवन पर दंगल फिल्म भी बनी हैं) नें भाजपा ज्वाइन करने के बाद अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया हैं. आपको बता दें की बबीता फौगाट हरियाणा पुलिस (Haryana Police) में इंस्पेक्टर के पद पर नियुक्त थी. जिन्होंने अब अपने पद से इस्तीफा दे दिया हैं तथा इनका इस्तीफा मंजूर भी कर लिया गया हैं.

बबीता कहाँ से लड़ सकती हैं चुनाव

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बबीता फौगाट बाढड़ा या दादरी से भाजपा की उम्मीदवार घोषित हो सकती हैं. बबीता दादरी के गाँव बलाली की रहनी वाली हैं और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी हैं जिन्होंने कुश्ती में गोल्ड मेडल जीते हैं. बबीता फौगाट भाजपा ज्वाइन करने से पहले जींद में हुए उपचुनावों में जेजेपी के लिए प्रचार भी कर चुकी हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x