जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे बजरंग और संगीता, तैयारियां हुई शुरू

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे बजरंग और संगीता, तैयारियां हुई शुरू

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे बजरंग और संगीता, तैयारियां हुई शुरू

News Josh Live, 21 Sept, 2020

भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ने संगीता फोगाट  के साथ रविवार को सगाई कर ली है। रविवार को बेहद साधारण तरीके से सोनीपत में दोनों का रिश्ता पक्का हुआ। इस दौरान बजरंग पूनिया ने कहा कि वह ओलंपिक के बाद परिवार की सहमति से शादी कर लेंगे। उन्होंने कहा कि यह शादी बिना दहेज की जाएगी। वह शादी के दौरान सात फेरे नहीं बल्की आठ फेरे लेंगे। पूनिया आठवें फेरे के जरिए देश को ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का संदेश देश के हर वर्ग तक पहुंचाना चाहते है।

बता दें कि संगाता फोगाट दंगल फिल्म के रियल हीरो महाबीर फोगाट की छोटी बेटी हैं। सोनीपत के मॉडल टाउन में बजरंग पूनिया के घर काफी सादगी के साथ सगाई की रस्में की गईं। इस समारोह में दोनों परिवार के कुछ ही लोग शामिल हुए। इस दौरान बजरंग पूनिया ने कहा कि वह अपने पिता से किया हुआ वादा अवश्य पूरा करेंगे। वह ओलंपिक में मेडल जीतकर लाने के लिए पहले से ज्यादा मेहनत कर रहे हैं।


संगीता के पिता महाबीर फोगाट ने कहा कि बजरंग व संगीता दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं और वह किसी भी तरह की परेशानी में साथ खड़े रहते हैं। इसलिए हमने उनकी शादी कराने का फैसला लिया और दोनों की सगाई करा दी गई है। उन्होंने कहा कि दोनों की शादी अगले साल ओलंपिक के बाद ही कराई जाएगी। शादी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य हस्तियों को न्योता भेजा जाएगा।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x