बरोदा में भाजपा टिकट के लिए 25 ने रखी दावेदारी, बबीता फोगाट रेस से बाहर

बरोदा में भाजपा टिकट के लिए 25 ने रखी दावेदारी, बबीता फोगाट रेस से बाहर

बरोदा में भाजपा टिकट के लिए 25 ने रखी दावेदारी, बबीता फोगाट रेस से बाहर

News Josh Live, 11 Oct, 2020

हरियाणा बरोदा उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल की अध्य़क्षता में चुनाव समिति की बैठक हुई, इस मीटिंग में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया। वहीं बरोदा विधानसभा सीट के लिए 25 नेताओं की दावेदारी आने की जानकारी दी गई।

मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बाहर आकर बैठक की जानकारी मीडिया को दी। प्रदेश चुनाव समिति के सभी सदस्यों ने बरोदा सीट को लेकर अपने अपने विचार रखे व फीडबैक भी दिया। सीट पर चुनाव लड़ने के लिए 25 लोगों ने बायोडाटा और आवेदन दे दिए हैं। इस दौरान चुनाव समिति ने सभी के नामों पर विचार मंथन किया गया। बताया जा रहा है कि इन सभी नामों को लेकर मेरिट पर विचार होगा।

वहीं सर्वे से आम लोगों से जानकारी एकत्र की जा रही है, ताकि सभी के नामों का फीडबैक मिल सके। टिकट का फैसला अंतिम तौर पर बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति करेगी। सभी ने एक साथ सहमति कर यह दायित्व मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ पर छोड़ दिया है।

अब इस बारे में केंद्रीय चुनाव समिति के सामने सारी बातें रखेंगे अंतिम निर्णय चुनाव समिति में होगा। सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आवेदन दिए हैं। इस दौरान यह भी साफ कर दिया गया है कि बबीता फोगाट की ओर से अभी तक कोई आवेदन नहीं है ना इच्छा है। अभी बायोडाटा बीजेपी नेताओं के आए हैं।

 

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x