भूपेंद्र सिंह हुड्डा घर में बैठकर लेंगे बरोदा उप चुनाव का रूझान, कांटे की टक्‍कर रहने की उम्‍मीद

भूपेंद्र सिंह हुड्डा घर में बैठकर लेंगे बरोदा उप चुनाव का रूझान, कांटे की टक्‍कर रहने की उम्‍मीद

भूपेंद्र सिंह हुड्डा घर में बैठकर लेंगे बरोदा उप चुनाव का रूझान, कांटे की टक्‍कर रहने की उम्‍मीद

रोहतक NEWS JOSH। बरोदा उप चुनाव का सभी को बेसब्री से इंतजार है। मंगलवार को चुनाव का परिणाम आएगा। चुनाव परिणाम पर सभी राजनीतिक दलों की निगाहें टिकी हुई हैं। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने घर में बैठकर चुनाव के रूझान जानेंगे। दिल्ली से सुबह साढ़े दस बजे हुड्डा रोहतक स्थित आवास पर पहुंचेंगे। देर शाम हुड्डा वापस दिल्ली लौटेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सुबह नौ बजे दिल्ली से चलेंगे और सुबह साढ़े दस बजे डी-पार्क स्थित अपने आवास पर पहुंचेंगे। यहीं से उप चुनाव के रूझान का हाल भी अपने आवास से जानेंगे। हुड्डा शाम छह बजे रोहतक स्थित अपने आवास से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। यह भी बता दें कि इस चुनाव में राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी बेहद सक्रिय रहे हैं। इसलिए भी इस चुनाव परिणाम को लेकर रोहतक की जनता को भी इंतजार है।

बरोदा चुनाव के परिणाम का सभी को इंतजार

बरोदा उप चुनाव कांग्रेस और भाजपा के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बना हुआ है। संबंधित सीट पर दोनों ही पार्टियों ने जीत के दावे किए हैं। भाजपा ने बरोदा में खूब विकास कार्य कराने के दावे किए थे। जबकि कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए यही पूछा था कि आखिर कितनी रकम के विकास कार्य कराए गए इसका जवाब दिया जाए। मुख्यमंत्री मनोहरलाल और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बीच जुबानी जंग खूब रही। इसलिए भाजपा और कांग्रेस को चुनाव परिणाम का बेसब्री से इंतजार है।

इस बार भाजपा की रणनीति का केंद्र गोहाना रहा

यूं तो भाजपा का रोहतक में प्रदेश कार्यालय है। लेकिन सिर्फ बरोदा उप चुनाव होने के कारण गोहाना में ही पूरी तरह से रणनीति का केंद्र बना रहा। रोहतक में दिग्गज नेताओं का आवागमन होता रहा। प्रदेश कार्यालय से भी सीधे निगरानी हुई। उप चुनाव में रोहतक के भाजपा नेताओं की भी ड्यूटी लगाई गई थीं। इनमें पूर्व मंत्री मनीष गोवर, मेयर मनमोहन गोयल के अलावा जिलाध्यक्ष अजय बंसल और पार्षदों को भी चुनाव प्रचार से लेकर मतदान वाले दिन भी अहम जिम्मेदारियां सौंपी गई थीं।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x