BJP टिकट देती हैं तो जरुर लड़ूँगी चुनाव - बबीता फोगाट

BJP टिकट देती हैं तो जरुर लड़ूँगी चुनाव – बबीता फोगाट

BJP टिकट देती हैं तो जरुर लड़ूँगी चुनाव – बबीता फोगाट

बबीता फोगाट हरियाणा का मशहूर नाम हैं. पहलवान बबीता फोगाट कुश्ती में राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं. अब बबीता खेलों की तरह राजनीति के अखाड़े में आ चुकी हैं. सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही हैं की भाजपा बबीता को विधानसभा चुनावों में अपना उम्मीदवार घोषित कर सकती हैं.

अगर सीट मिली तो जरुर लड़ूँगी चुनाव

कल कुश्ती पहलवान बबीता फोगाट नें मीडिया से बातचीत के दौरान कहा की अगर BJP सीट देती हैं तो मैं जरुर लड़ूँगी. बबीता नें कहा की मैं एक फाईटर हूँ और मैं किसी भी लड़ाई के लिए हमेशा तैयार हूँ.

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर खास

कल पहलवान बबीता फोगाट नें अपने व अपने परिवार पर लिखी गयी किताब अखाड़ा का हिंदी वर्ज़न लॉंच किया हैं. बबीता नें कहा की आज का दिन उनके लिए बेहद खास हैं क्योंकि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन हैं. बबीता नें किताब की लॉंचिंग पर प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी हैं.

महिला कुश्ती पहलवान बबीता फौगाट (जिनके जीवन पर दंगल फिल्म भी बनी हैं) नें भाजपा ज्वाइन करने के बाद अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया हैं. आपको बता दें की बबीता फौगाट हरियाणा पुलिस (Haryana Police) में इंस्पेक्टर के पद पर नियुक्त थी. जिन्होंने अब अपने पद से इस्तीफा दे दिया हैं तथा इनका इस्तीफा मंजूर भी कर लिया गया हैं.

बबीता कहाँ से लड़ सकती हैं चुनाव

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बबीता फौगाट बाढड़ा या दादरी से भाजपा की उम्मीदवार घोषित हो सकती हैं. बबीता दादरी के गाँव बलाली की रहनी वाली हैं और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी हैं जिन्होंने कुश्ती में गोल्ड मेडल जीते हैं. बबीता फौगाट भाजपा ज्वाइन करने से पहले जींद में हुए उपचुनावों में जेजेपी के लिए प्रचार भी कर चुकी हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x