BJP के पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा ने पहना इनेलो का चश्मा, नाराजगी के चलते दिया था इस्तीफा

BJP के पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा ने पहना इनेलो का चश्मा, नाराजगी के चलते दिया था इस्तीफा

BJP के पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा ने पहना इनेलो का चश्मा, नाराजगी के चलते दिया था इस्तीफा

News Josh Live, 17 Oct, 2020

रादौर के बीजेपी पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा अपने समर्थकों सहित इनेलो में शामिल हो गए है। पूर्व विधायक के साथ यमुनानगर के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह व भारी संख्या में इनेलो कार्यकर्ता आज सुबह चंडीगढ़ के लिए रवाना हुए थे ।

इनेलो पार्टी में शामिल होने की पुष्टि करते हुए पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा ने पत्रकारों को बताया कि वह पार्टी में शामिल होकर रादौर क्षेत्र के लोगों की अधिक से अधिक सेवा करने की कोशिश करेंगे। श्याम सिंह राणा  चंडीगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला, इनेलो के प्रधान महासचिव विधायक अभय सिंह चौटाला व इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की मौजदूगी में इनेलो में शामिल हुए।

बता दें कि सितम्बर में पूर्व विधायक राणा ने कृषि अध्यादेशों के विरोध में किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए भाजपा से त्याग-पत्र दे दिया था और उसी दिन से कयास लगाए जा रहे थे कि वह इनैलो में शामिल होंगे। श्याम सिंह राणा वर्ष 2007 से सितम्बर 2020 तक भाजपा में रहे।

इस दौरान अभय चौटाला ने कहा किसानों के हक में श्याम सिंह राणा ने भाजपा छोड़ दी थी। चौधरी देवी लाल ने हमेशा किसानों के लिए काम किया । श्याम सिंह राणा ने आज आइएनएलडी में आस्था जताते हुए आइएनएलडी जॉइन की है । अभय ने कहा अपने सैकड़ों समर्थकों समेत ओपी चौटाला की अध्यक्षता में श्याम सिंह राणा आइएनएलडी जॉइन कर रहे है।

इस दौरान बरोदा चुनाव को लेकर किए गए सवाल पर अभय ने कहा कि ऐसे में सरकार कोई फैसला उस जिले को लेकर नही ले सकती जिसके हल्के में चुनाव हो रहा है। अभय ने कहा चुनाव आयोग के नियमो का उलंघन किया जा रहा है। सीएम अपने काफिले के साथ गए व प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सीएम सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल वहां नही कर सकते थे। मतदाता को प्रभावित करने के लिए अंचार संहिता की धज्जियां उड़ाई है। इसको लेकर हम इलेक्शन कमीशन को पत्र भी भेज रहे है। इसी दौरान कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि नरवाल की आंखों में धूल झोंकी गई। भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी किसी बात की जानकारी नही थी। कुमारी शैलजा ने 14 को ही इंदु राज नरवाल को टिकट दे दी थी।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x