BJP की टिकट पाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते - देखिए

BJP की टिकट पाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते – देखिए

BJP की टिकट पाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते – देखिए

BJP की टिकट पाने के लिए जो तरिका इन्होंने अपनाया वह चौंका देने वाला हैं. हुआ ये की भाजपा की तरफ से विधानसभा टिकट पाने के लिए भाईसाहब नें अमित शाह के नाम की फर्जी चिट्ठी लिख डाली.

जानिए पूरा मामला

मामला हैं चरखी दादरी जिले के गाँव सावड हैं. सावड गाँव के एक पुलिसकर्मी व उसके चाचा को गिरफ्तार किया गया हैं. उनपर आरोप हैं कि उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनावों में टिकट पाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान एक पत्र दिया. आपको बता दें की यह पत्र अभित शाह के नाम से फर्जी लेटर हेड पेपर थे. जिन्हें सिर्फ 40 रुपयों में चरखी दादरी स्थित एक कम्प्यूटर की दुकान पर बनवाए गये थे.

सिफारशी लेटर फर्जी निकले

जब चाचा, भतीजा द्वारा दिए गये उन पत्रों की जाँच की गयी तो वह फर्जी मिले. जानकारी के अनुसार हरीओम को टिकट दिलवाने के लिए भतीजे गोपाल द्वारा अमित शाह के नाम वाले फर्जी सिफारशी लेटर बनवाए गये थे. उस लेटर में हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों के टिकट की सिफारिश की गई थी.

राम रहीम जेल में करता हैं ये काम

राम रहीम ये नाम तो सुना ही होगा. वही बाबा जिसने 2 शिष्याओं का बलात्कार किया था. जब इसके केस की सुनवाई होनी थी तो ये 800 गाड़ियों का काफिला लेकर पंचकुला सीबीआई कोर्ट पहुँचा था. रेप केस में राम रहीम को 10-10 साल की सजा हुई थी. आपको बता दें की उनमे से एक शिष्या नाबालिग थी. राम रहीम को इसके बाद छत्रपति पत्रकार की हत्याकांड में उम्र कैद की सजा हुई थी.

राम रहीम जेल में करता हैं काम

रोहतक की सुनरिया जेल का कैदी नम्बर 8647 मतलब की राम रहीम जेल में शुरू से ही सब्ज़ियाँ उगाने का काम करता हैं. उसके बैरक के पास 600 गज की जमीन उसे खेती करने के लिए दी गई हैं. राम रहीम उसमें आलू, टमाटर, गोभी व मटर आदि लगाता हैं. आपको बता दें की इन्ही सब्ज़ियों से ही कैदियों के लिए भोजन तैयार किया जाता हैं. राम रहीम को इस काम की दिहाड़ी भी दी जाती हैं, वो भी पूरे 20 रुपए. अब वह 20-20 रुपए इकठा होके 18 हजार हो गए हैं.

वजन हुआ काम

जेल में कैदी नम्बर 8647 बनने से पहले राम रहीम का वजन पूरे 105 किलो का था. लेकिन जब से राम रहीम रहीम जेल गया हैं और वहाँ खेती की हैं उसके बाद उसका वजन अब 90 किलो रह गया हैं. यानी 15 किलो वजन घट गया हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x