दर्दनाक हादसा: हरियाणा रोडवेज की बस ने स्कूटी को रौंदा, ब्रांच मैनेजर की मौत

दर्दनाक हादसा: हरियाणा रोडवेज की बस ने स्कूटी को रौंदा, ब्रांच मैनेजर की मौत

दर्दनाक हादसा: हरियाणा रोडवेज की बस ने स्कूटी को रौंदा, ब्रांच मैनेजर की मौत

News Josh Live, 24 Oct, 2020

पानीपत के गांव महराना में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है । यहां हरियाणा रोडवेज की बस ने स्कूटी और पिकअप गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी जिससे हादसे में निजी फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर की मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। हादसा दोपहर करीब सवा दो बजे मेहराना के पास हुआ।

जानकारी के मुताबिक निजी फाइनेंस कंपनी का ब्रांच मैनेजर यूपी के अमरोहा निवासी चित्रा अपने दोस्त के साथ कलेक्शन मैनेजर की बेटी की शादी में स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे। ब्रांच के असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर यमुनानगर के गढ़ी बंजारा गांव निवासी अजय ने बताया कि ब्रांच के कलेक्शन मैनेजर बुड़शाम गांव निवासी दिनेश दीक्षित की बेटी की शादी थी।

इसलिए वह मनबीर के साथ शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे स्कूटी से बुडासर गांव के लिए निकला था। स्कूटी मनबीर चला रहा था। रास्ते में महराना गांव के पास पीछे से आ रही रोडवेज बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे मनबीर की मौत हो गई, जबकि अजय घायल हो गए।

हादसे के बाद जब मेरी आंख खुली तो स्कूटी के साथ मनबीर और मैं बस के नीचे पड़े थे। मैं टायर के नीचे था, तभी मैंने एकदम जोर से झटका मारा तो हटकर बीच में आ गया। नहीं तो बस के टायर मेरे ऊपर से निकल जाता। लोगों ने हम दोनों को बाहर निकाला।

अजय ने बताया कि मनबीर करीब ढाई साल से कंपनी में काम कर रहा था। वह करीब 10 माह पहले ही पंजाब से पानीपत आया था। यहां वह अपनी पत्नी और बेटा-बेटी के साथ जाटल रोड पर आरके पुरम में किराए पर रहता था। वहीं अजय भी ऑफिस के ऊपर बने कमरे में रहता था।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x