सोनीपत जीटी रोड पर कार में जिंदा जला कारोबारी, घर से निकला था गाड़ी की सर्विस करवाने

सोनीपत जीटी रोड पर कार में जिंदा जला कारोबारी, घर से निकला था गाड़ी की सर्विस करवाने

सोनीपत जीटी रोड पर कार में जिंदा जला कारोबारी, घर से निकला था गाड़ी की सर्विस करवाने

News Josh Live, 10 Nov, 2020

सोनीपत के गन्नौर इलाके में जीटी रोड पर एक कार में आग लगने से कारोबारी जिंदा जल गया। कार करीब 20 मिनट तक जलती रही। लेकिन मौके पर आग बुझाने की सुविधा ना होने के चलते कार में बंद कारोबारी जिंदा जल गया। घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव की पहचान की।

जानकारी के मुताबिक पानीपत के समालखा निवासी 27 वर्षीय कारोबारी वासु जैन पुत्र सुनील जैन अंसल में रहता था। उसका बरसत रोड पर वेस्ट का कारोबार था। सोमवार को घर पर कार की सर्विस करवाने के लिए निकला था, लेकिन गन्नौर के बड़ी गांव के पास कार में जलकर मौत हो गई।

ताऊ शिव कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में लिखा कि उनको शक है कि कार में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लगी। वासु की डेडबॉडी पूरी तरह से जलने के कारण पहचानने लायक नहीं है। इसलिए पोस्टमार्टम टेस्ट करवाकर मौत की वजह का पता लगाया जाए।

वासु समालखा में गुड़मंडी में रहता था। उसकी 2 मार्च को पूजा नाम की युवती से शादी हुई थी। समालखा का घर बेचकर अंसल में घर खरीदा था। होली के बाद 13 मार्च को परिवार अंसल में शिफ्ट हुआ था। करीब 5 माह पहले पिता सुनील जैन की बीमारी के कारण मौत हो गई थी। अब घर में वासु के अलावा उसकी मां इंदू जैन और उसकी पत्नी रह रही थी। पत्नी पूजा गर्भवती है और नवंबर में उसकी डिलीवरी होनी है।

पुरानी गुड़मंडी निवासी नीरज जैन ने बताया कि उसके चाचा सुनील जैन की दो बेटी व एक बेटा है। बेटी शिखा और अंकिता जैन बड़ी हैं। बेटा वासु जैन छोटा था। 2 मार्च, 2020 को वासु की शादी सफीदों की रहने वाली पूजा के साथ हुई थी। शादी के करीब दस दिन बाद चाचा सुनील जैन पूरे परिवार के साथ पानीपत अंसल में शिफ्ट हो गए थे। चाचा कैंसर से पीड़ित थे। मई माह में उनका निधन हो गया था। वासु अपनी पत्नी व मां के साथ अंसल में ही रह रहा था। कपड़े की गांठ का काम करता था।

मौत की खबर के बाद परिवार में मातम का माहौल है। देर रात तक पत्नी और मां को वासु की मौत की जानकारी नहीं दी गई। दो बहनों में वासु इकलौता भाई था। उसकी एक बहन दिल्ली और दूसरी पानीपत में रहती है। बहन के बच्चा होने के कारण उसे मंगलवार को पीलिया लेकर दिल्ली जाना था।

कार में कंडक्टर वाली सीट के पास जला शव मिला है। चेसिस नंबर व अन्य जरिए से जांच की तो कार वासु के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड मिली। ताऊ शिवकुमार जैन ने पुलिस को शिकायत दी है। एएसआई जगदीश ने बताया कि कार में आग लगने से वासु जैन की कार के अंदर जलकर मौत हो गई।

 

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x