गुरमीत राम रहीम को गुपचुप तरीके से मिली पैरोल पर बोले सीएम खट्टर, कहीं ये बड़ी बात

गुरमीत राम रहीम को गुपचुप तरीके से मिली पैरोल पर बोले सीएम खट्टर, कहीं ये बड़ी बात

गुरमीत राम रहीम को गुपचुप तरीके से मिली पैरोल पर बोले सीएम खट्टर, कहीं ये बड़ी बात

News Josh Live, 08 Nov, 2020

साध्वी यौन शोषण मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को एक दिन की विशेष पैरोल देने को लेकर अब सीएम मनोहर लाल का बयान आया है। आज फतेहाबाद पहुंचे सीएम मनोहर लाल से डेरा प्रमुख को गुपचुप तरीके से पैरोल देने के मामले में सवाल पूछा गया था।

डेरा चीफ की पैरोल मामले पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जेल मैनुअल के तहत सनराइज से सनसेट तक पैरोल देने का विशेषाधिकार स्थानीय जेल प्रशासन को होता है। उसमें सुरक्षा से संबंधित मामले भी संबंधित जिला प्रशासन द्वारा उठाए जाते हैं। नियमानुसार ही इसमें पैरोल दी गई है।

इस मामले में जहां गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि उन्हे डेरा प्रमुख को पैरोल देने की जानकारी नहीं है। वहीं यह मामला 24 अक्टूबर का है। जब पूरे दिन राम रहीम को पुलिस सुरक्षा के बीच पैरोल दी गई थी। सुबह से लेकर शाम तक राम रहीम जेल से बाहर रहा था और करीब 12 दिन बाद इसकी भनक मीडिया को लगी है।

वहीं इस मामले में जेलमंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि उन्हे इस बारे में जानकारी थी। तो दूसरी तरफ गृहमंत्री ने इस मामले में किसी प्रकार की जानकारी ना होने की बात कही।

साध्वी यौन शोषण व पत्रकार राम चंद्र छत्रपति हत्या मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को 1 दिन की पैरोल दिए जाने के फैसले का विरोध होना भी शुरू हो गया है। दिवंगत पत्रकार राम चंद्र छत्रपति के बेटे अंशुल छत्रपति ने इसे सरकार द्वारा एक हार्डकोर क्रिमिनल के आगे नतमस्तक होकर आने वाले समय में पैरोल के लिए ग्राउंड तैयार करने की प्लानिंग बताया।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x