कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, पेपर देकर निकली थी बाहर

कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, पेपर देकर निकली थी बाहर

कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, पेपर देकर निकली थी बाहर

News Josh Live, 26 Oct, 2020

फरीदाबाद में दिनदहाड़े कॉलेज छात्रा की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि घटना उस समय कि है जब छात्रा कॉलेज में पेपर देने के लिए आई थी और जैसे ही वह कॉलेज से पेपर देकर बाहर निकली तो कुछ जानकार युवकों ने गाड़ी में बैठाने की कोशिश की, जब लड़की गाड़ी में नहीं बैठी तो युवक ने तैश में आकर छात्रा को गोली मार दी।

जानकारी के मुताबिक लड़की निकिता बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी और बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी जब यह एग्जाम देने के बाद बाहर निकली तो i20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की । लड़की ने इस में बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गए ।

मृतका के पिता ने बताया कि उसके पास छात्रा की सहेली का फोन आया था कि निकिता को गोली मार दी गई है। जिसके बाद आनन फानन में हम पहुंचे तो छात्रा की मौत हो चुकी थी। पिता ने बताया कि तोफिक नाम का एक युवक परेशान कर रहा था और अब वह निकिता को लेकर जाने लगा तो वह नहीं गई और तोफिक ने उसे गोली मार दी।

सरेआम हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और अब जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है। आपको बता दे की फरीदाबाद पिछले 24 घंटों में बदमाशों ने तीन वारदात को अंजाम दिया है जिससे पूरे शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है, लगातार होते ऐसी घटनाओं से लगता है जैसे अपराधियों में पुलिस का जरा सा भी डर नहीं है, बिना डरे और बिना सहमे वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x