कैथल में प्रेमी युगल ने निगला जहर, प्रेमी की मौत, प्रेमिका गंभीर

कैथल में प्रेमी युगल ने निगला जहर, प्रेमी की मौत, प्रेमिका गंभीर

कैथल में प्रेमी युगल ने निगला जहर, प्रेमी की मौत, प्रेमिका गंभीर

News Josh Live, 19 Oct, 2020

हरियाणा के कैथल जिले के खेड़ी गुलामअली के पास एक प्रेमी जोड़े ने जहर निगल लिया जिसमें युवक की मौत हो गई जबकि युवती की हालत गंभीर है। घटना के बाद परिजनों ने युवती को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है।

जानकारी के मुताबिक सीवन के खेड़ी गुलामअली के पास 20 वर्षीय युवक और 18 वर्षीय युवती ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। घटना दोपहर करीब एक बजे की है। इस घटना के बाद युवक ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है जिसमें दोनों ने अपनी सहमति से जहर निगलने का बयान दिया।


पुलिस जांच में सामने आया है कि युवक और युवती दोनों स्कूल में साथ में पढ़ते थे। अब युवक डीसी रेट पर नौकरी लगा हुआ था जबकि युवती ब्यूटी पार्लर में प्रशिक्षण ले रही है। युवती के परिवार के तीन छोटी बहने, दो भाई और माता-पिता है। माता दिहाड़ी मजदूरी करती है, जबकि पिता की तबीयत खराब रहती है।

सीवन पुलिस थाना से मामले के जांच अधिकारी एएसआइ अनिल कुमार ने बताया कि प्रेमी जोड़े के जहर निगलने के मामले में युवक की मौत हो गई है, जबकि युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में 174 के तहत कार्रवाई की है। युवती का स्वास्थ्य ठीक होने के बाद बयान दर्ज किए जाएंगे। दोनों ने अपनी सहमति से जहर खाया है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x