फंदे पर लटका मिला शादीशुदा महिला का शव, महिला की पहचान में जुटी पुलिस

फंदे पर लटका मिला शादीशुदा महिला का शव, महिला की पहचान में जुटी पुलिस

फंदे पर लटका मिला शादीशुदा महिला का शव, महिला की पहचान में जुटी पुलिस

News Josh Live, 02 Nov, 2020

बहादुरगढ़ में बंद पड़ी एक खाली फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। महिला का शव फैक्ट्री में एक झुके हुए पेड़ पर घुटनों के बल लटका हुआ मिला है। मामला बहादुरगढ़ के झज्जर रोड पर स्थित दिलीप फार्म हाउस के बिल्कुल सामने खाली पड़ी एक फैक्ट्री का है।

सुबह के समय फैक्ट्री के बाहर से गुजरने वाले लोगों ने पेड़ पर महिला का शव लटका हुआ देखा। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की पहचान के प्रयास शुरू किए गए। आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद भी महिला के बारे में कोई सुराग नहीं लगा।

सिटी थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि महिला का शव पेड़ पर कपड़े की सहायता से बंधा हुआ है । देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या की है।

फिलहाल पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया है। साथ ही महिला की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। कुछ देर बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही महिला की मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।

मृतक महिला कौन है और बंद फैक्ट्री के अंदर वह कैसे पहुंची। यह सवाल भी पुलिस के लिए अभी पहेली ही बना हुआ है। फिलहाल पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच आगे बढ़ा रही है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x