क्या सलमान खान नें दिया रानू मंडल को 55 लाख का घर ?

क्या सलमान खान नें दिया रानू मंडल को 55 लाख का घर ?

क्या सलमान खान नें दिया रानू मंडल को 55 लाख का घर ?

रानू मंडल. नाम तो सुना ही होगा. हम उसी रानू की बात कर रहें हैं जो रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर अपना पेट पालती थी. अब रानू बहुत ज्यादा मशहूर हो गयी हैं. रानू का गाना तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani) सोशल मीडिया पर खुब वाईरल हो रहा हैं.

क्या सलमान नें दिया रानू को 55 लाख का घर गिफ्ट

आजकल सभी मीडिया वेब्सायट पर यही बात चल रही हैं की बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान नें इम्प्रेस होकर रानू मंडल को 55 लाख का घर गिफ्ट में दे दिया. लेकिन यह बात सच नहीं हैं सारी वेब्सायट और न्यूज चैनल अपने सूत्रों के आधार पर या किसी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खबर छाप रहें हैं और वह वाईरल भी हो रहीं हैं. आपको बता दें की सलमान खान नें रानू मंडल को घर नहीं दिया यह खबर पूरी तरह से फर्जी हैं.

रानू का घर बनवाया तो किसने

रानू माडल का घर तो बन रहा है पर सलमान खान के पैसों से नहीं. Hindustan Times नें अपनी रिपोर्ट में बताया गया की जब हिंदुस्तान टाइम्स की टीम द्वारा रानू को सम्पर्क किया गया. रानू से जब घर के बारे में सवाल किया गया तो रानू मंडल नें फोन अतिंद्र चक्रवर्ती को थमा दिया. अतिंद्र चक्रवर्ती रानू के मैनेजर हैं. आपको बता दें की अतिंद्र वही इंसान हैं जिन्होंने रानू मंडल का रेलवे स्टेशन पर विडीओ बनाया था व सोशल मीडिया पर उसे शेयर किया था. रानू का वह विडीओ सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वाईरल हो गया था. जिसके बाद हिमेश रेशमिया नें रानू को अपनी फिल्म ‘हैप्पी, हार्डी एंड हीर’ में गाना गाने मौका दिया. Ranu Mandal नें Himesh के साथ Teri Meri Kahani नाम का एक ट्रैक रिकोर्ड किया जोकि बहुत ज्यादा वाईरल हो गया हैं. आजकल सबकी जुबान पर यही गाना सुनने को मिलता हैं.

रानू के मैनेजर नें 55 लाख के घर को लेकर क्या कहा

अतिंद्र नें कहा ये फेक न्यूज हैं. सलमान खान का नाम आने के बाद मेरे पास लोगों के कॉल आए. लेकिन यह एक अफवाह के बिना कुछ नहीं हैं. उन्हें किसी भी तरह का कोई ऑफर नहीं मिला. रानू के घर जरूर बन रहा हैं मगर वह रानाघाट प्रशासन द्वारा बनवाया जा रहा हैं.

रानू को बड़े-बड़े सितारों नें किया सपोर्ट

जो कल तक रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर अपना जीवन व्यतीत कर रहीं थी. आज वह स्टार बन चुकी हैं. यह सफर इतना आसान नहीं हैं जितना हम सोच रहें हैं. पैसे कमाने के लिए गाना व पेट भरने के लिए गाना. दोनों चीजों में फर्क हैं.

रानू को बॉलीवुड से अच्छा खासा सपोर्ट मिल रहा हैं. रानू मंडल के मैनेजर नें बताया की एक दिन पहले ही उनके पास एआर रहमान के ऑफिस से फोन आया था. बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम नें भी सानू का सहयोग करने में अपनी रुचि दिखाई. इनके अलावा रानू के पास अनेकों सपोर्टर्स के फोन आ रहे हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x