दिग्विजय चौटाला के प्रचार में निकले पंजाब के सितारे

दिग्विजय चौटाला के प्रचार में निकले पंजाब के सितारे

दिग्विजय चौटाला के प्रचार में निकले पंजाब के सितारे

जींद में विधानसभा के चुनाव में सारी ही पार्टियाँ अपना दम दिखा रही है 

विधानसभा जींद में जेजेपी पार्टी के समर्थन में पंजाब के गायक अल्फ़ाज़ व गोल्डी गिल उतर गए है, अल्फ़ाज व गोल्डी गिल डोर टू डोर जाकर जेजेपी के लिए वोट की अपील कर रहे है।

विधानसभा जींद में सभी पार्टियाँ अपना प्रचार करने में लगी है। इसके चलते हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर भी ट्रैक्टर पर चुनाव प्रचार करेंगे, जींद में जेजेपी के कार्यकर्ता रथ में झंडे लगा कर प्रचार कर रहे है, इनके रथ बड़े ही आकर्षक का केंद्र बने हुए है, रथ पर 4 झंडे लगे हुए है, महिलायें व शहर के लोग इन रथों की फ़ोटो ले रहे है।

न्यूज़ जोश की टीम द्वारा जींद सिटी में उपचुनाव को लेकर सर्वे किया गया 

न्यूज़ जोश मीडिया ने जींद में हर तरफ़ लोगों का रुझान लिया जिसमें दिग्विजय चौटाला को सबसे आगे पाया गया, जनता के रुझान के अनुसार भाजपा के मिड्डा दूसरे नम्बर पर रहे व रणदीप सिंह सुरजेवाला का नाम तीसरे स्थान पर आया। यह सिर्फ़ एक रुझान है जो कि जींद की जनता द्वारा लिया गया है।

इसका असल विजेता चुनना तो जनता के हाथ में है मगर न्यूज़ जोश के सर्वे में युवा दिग्विजय की तरफ़ आकर्षित दिखे तो व्यापारी मिड्डा की तरफ़ जबकि पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा व रामबिलास शर्मा की विडीओ वाइरल होने के बाद लोगों ने कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला को फँसाया गया है…

जींद उपचुनाव के चलते राजनीति का माहौल गरम है

जींद के उपचुनाव को लेकर राजनीति का माहोल गर्म है, जाट संस्था के प्रधान रहे दलबीर खरब ने आईएनएलडी छोड़ कर जननायक जनता पार्टी में अपना स्थान बना लिया है, दलबीर खरब ने दुष्यंत की उपस्तिथि में जेजेपी का दामन थाम लिया है, आईएनएलडी से नेताओ का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है,

आईएनएलडी, कांग्रेस व भाजपा जैसी पार्टी के नेता अपनी पार्टी छोड़ लगातार जेजेपी में शामिल हो रहे है।

इसी के चलते छात्र व युवा संघ का रुझान लिया जाए तो लगभग सभी दिग्विजय के पक्ष में खड़े है, क्योंकि दिग्विजय चौटाला की छवि एक युवा नेता के रूप में है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x