सिरफिरे आशिक ने कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर की थी हत्या, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

सिरफिरे आशिक ने कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर की थी हत्या, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

सिरफिरे आशिक ने कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर की थी हत्या, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

News Josh Live, 27 Oct, 2020

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में बीते दिन कॉलेज में पेपर देने गई छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था। वहीं इस घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने करीब पांच घंटे के ऑपरेशन के बाद आरोपी युवक को ढूंढ लिया। आरोपी तौशीफ को पुलिस ने पकड़ने के लिए फरीदाबाद, पलवल और मेवात में ऑपरेशन चलाया था, जिसके बाद आरोपी को नूंह से गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक लड़की निकिता तौमर बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी और बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी जब यह एग्जाम देने के बाद बाहर निकली तो i20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की । लड़की ने इस में बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गए ।

छात्रा का नाम निकिता है। छात्रा के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ निवासी हैं। लंबे समय से यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं। उनके मुताबिक रोजका मेव निवासी तौफिक नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था। वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इसके लिए साफ इन्कार कर दिया था। उसने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था।

मृतका के परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक को पहले भी समझाया था। लेकिन वह लगातार निकिता को परेशान कर रहा था। पुलिस की माने तो आरोपी युवक एकतरफा प्यार में पागल था और इसी पागलपन में आकर उसने यह खौफनाक कदम उठाया है। और एक छात्रा का मर्डर किया है।

मृतका के पिता ने बताया कि उसके पास छात्रा की सहेली का फोन आया था कि निकिता को गोली मार दी गई है। जिसके बाद आनन फानन में हम पहुंचे तो छात्रा की मौत हो चुकी थी। पिता ने बताया कि तोफिक नाम का एक युवक परेशान कर रहा था और अब वह निकिता को लेकर जाने लगा तो वह नहीं गई और तोफिक ने उसे गोली मार दी।

भाई नवीन ने बताया कि सोमवार को निकिता परीक्षा देने के लिए कालेज गई थी। मां विजयवती और भाई नवीन कालेज के बाहर इसका इंतजार कर रहे थे। शाम करीब 4 बजे वह परीक्षा देकर बाहर आई। कालेज गेट से थोड़ा आगे एक आइ-20 कार आकर उसके पास रुकी। उसमें से तौफिक निकला। उसने निकिता को कार में खींचने का प्रयास किया। तभी तौफिक ने उसकी मां और भाई को देखा। उसने देशी पिस्तौल निकालकर निकिता के ऊपर गोली चला दी, जो उसके कंधे में लगी।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x