हरियाणा में कृषि अध्यादेश के विरोध में सड़कों पर उतरे अन्नदाता, हाइवे किए जाम

हरियाणा में कृषि अध्यादेश के विरोध में सड़कों पर उतरे अन्नदाता, हाइवे किए जाम

हरियाणा में कृषि अध्यादेश के विरोध में सड़कों पर उतरे अन्नदाता, हाइवे किए जाम

News Josh Live, 20 Sept, 2020

किसानों पर किए गए लाठीचार्ज एवं झूठे मुकदमों और कृषि अध्यादेश के विरोध में  किसान सड़को पर उतर आए है। तमाम संगठन भी किसानों का समर्थन कर रहे हैं।  इसी से संबंधित किसानों ने हरियाणा भर में प्रर्दशन शुरू कर दिए है।

देखिए प्रदेश में  किसानों के प्रदर्शन की तस्वीरें 

दिल्ली-चंडीगढ नेशनल हाइवे पर अंबाला के पास किसानों ने जाम लगा दिया है। यहां पर किसानों ने सरकार के विरोध में नारेबाजी की है और सरकार से कृषि अध्यादेशों को वापस लेने की मांग की है।

इधर रोहतक के पास महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू की अगुवाई में किसानों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया है। यहां पर काफी संख्या में किसान जुटे हुए हैं।

कुरुक्षेत्र में नेशनल हाइवे पर भाकियू प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी के नेतृत्व में किसान संगठन पहुंचे है और हाईवे को जाम कर दिया गया है।

जींद के अलेवा का पास किसानों ने हाईवे जाम कर दिया है। सिरसा के पंजुआना के पास हाईवे को जाम किया गया है। राज्य के अलग-अलग हिस्सों में किसानों द्वारा हाईवे और सड़कों को जाम किये जाने की सूचना मिल रही है।

हिसार के मय्यड टोल प्लाजा के पास किसानों ने जाम लगा दिया है। यहां पर काफी संख्या में किसान पहुंचे हए हैं। किसानों ने यहां पर सभी से शांति व्यवस्थआ बनाए रखने की अपील की है।

पंचकूला में किसानों के धरने पर पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन पहुंचे है। उन्होेंने किसानों को समर्थन दिया है और कृषि अध्यादेशों का विरोध किया है।

हालांकि किसान नेताओं ने एंबुलेंस समेत इमरजेंसी वाहनों को ना रोकने की अपील की है। प्रदेश के सभी जगहों पर इमरजेंसी वाहनों को नहीं रोका जा रहा है।

वहीं पुलिस ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये हैं। प्रदेश के सभी जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है और किसानों से शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने की मांग की जा रही है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x