हरियाणा में दिलचस्प होगा बरोदा उपचुनाव, ये है फाइनल 14 उम्मीदवार

हरियाणा में दिलचस्प होगा बरोदा उपचुनाव, ये है फाइनल 14 उम्मीदवार

हरियाणा में दिलचस्प होगा बरोदा उपचुनाव, ये है फाइनल 14 उम्मीदवार

News Josh Live, 20 Oct, 2020

हरियाणा बरोदा विधानसभा उपचुनाव का बिगुल बज चुका है। जिसके लिए 3 नवंबर को मतदान होना है। इसके लिए अब नामाकंन निकलवाने का दौर भी समाप्त हो चुका है। वहीं नामांकन के अंतिम वाले दिन निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. कपूर नरवाल और डॉ. जोगेंद्र मोर ने नामांकन वापस लेकर अपना समर्थन कांग्रेस को दे दिया।

इधर बरोदा के चुनावी दंगल में मुख्य पार्टियों के नेताओं समेत 14 प्रत्याशी मैदान में बचे हैं। आज नामांकन निकलवाने के बाद अब 14 पत्याशी चुनावी दंगल में अपनी किस्मत आजमाएँगे।


इन 14 प्रत्याशियों में भाजपा के योगेश्वर दत्त, कांग्रेस के इंदुराज नरवाल, इंडियन नेशनल लोकदल के जोगेंद्र मलिक, लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के राजकुमार सैनी समेत 14 प्रत्याशी चुनावी दंगल में बचे हैं। अब ये प्रत्याशी प्रचार में जुट जाएंगे और वोट अपील करेंगे।

आज दिनभर सियासी हलचल चलती रही। सुबह जल्दी ही पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. कपूर नरवाल का नामांकन वापस लेने के लिए मनाने के लिए पहुंचे थे।

जिसके बाद महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू भी पहुंच गए। और सभी ने मिलकर डॉ. कपूर नरवाल का नामांकन पत्र वापस निकलाया। इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी जोगेंद्र मोर ने भी अपना नामांकन वापस निकलवाया।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x