मारूति शोरूम में लगी भीषण आग, दर्जनों गाड़ियां जलकर राख

मारूति शोरूम में लगी भीषण आग, दर्जनों गाड़ियां जलकर राख

मारूति शोरूम में लगी भीषण आग, दर्जनों गाड़ियां जलकर राख

News Josh Live, 09 Oct, 2020

फरीदाबाद के प्याली चौक पर स्थित मारूती कारों के शोरूम में भीषण आग लग गई। इस हादसे में ना केवल पूरा शोरूम जलकर राख बन गया, बल्कि शोरूम में खड़ी करीब 40 कारें भी जल गई।

आपको बता दें कि घटना वीरवार की रात करीब 12 बजे के आसपास घटित हुई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरे शोरूम को अपनी चपेट में ले लिया। जब तक दमकल विभाग की गाडिय़ों मौके पर पहुंची, तब तक आग ने पूरे शोरूम को अपने चपेट में ले लिया था।

इसके बावजूद करीब दमकल विभाग की दर्जनों गाडिय़ों ने शोरूम में पहुंचकर आग बुझाने का काम किया। कई घंटों की कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। मगर तब तक सब कुछ जलकर खाक हो चुका था।

बताया गया है कि प्राथमिक स्तर पर आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। शोरूम के मुख्य गेट पर आग लगने की वजह से यह हादसा और बड़ा हो गया था। हालांकि शोरूम में फायर फाईटिंग सिस्टम भी लगा हुआ था।

चूंकि आग शोरूम के मुख्य गेट पर लगी थी, इसलिए इस फायर सिस्टम का उपयोग नहीं किया जा सका है। इस शोरूम में उन लोगों की गाडियां भी जल गई, जोकि वहां ठीक होने के लिए आई थी। फिलहाल आग लगने के कारणों व नुक्सान की जांच की जाएगी। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू पा लिया गया है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x