गुरुग्राम में बाइक सवार बदमाशों ने युवती को मारी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला

गुरुग्राम में बाइक सवार बदमाशों ने युवती को मारी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला

गुरुग्राम में बाइक सवार बदमाशों ने युवती को मारी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला

News Josh Live, 04 Nov, 2020

हरियाणा के गुरूग्राम में सेक्टर-65 थाना क्षेत्र में अपने दोस्त के साथ कार में जा रही एक युवती को मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। गोली युवती के सिर में लगी। बदमाशों ने युवती के साथ कार में बैठे युवक पर भी फायरिंग की। लेकिन उसको गोली नहीं लगी। सेक्टर-65 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अस्पताल में भर्ती युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल मामला कार लूट का नजर आ रहा है। हालांकि पुलिस अलग-अलग पहलुओं से जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से यूपी के रुड़की के रहने वाले सागर मनचंदा सेक्टर-40 में रहते हैं। मंगलवार शाम करीब 8 बजे सागर मनचंदा अपनी दोस्त पूजा शर्मा के साथ रात्रि भोज के लिए सेक्टर-31 की मार्केट के लिए निकले थे। खाना खाने के बाद वे दोनों कार से हाईवे की तरफ घूमने निकल गए।

वहीं वापसी में एसपीआर रोड से होते हुए वे दोनों पूजा शर्मा का बुक किया हुआ फ्लैट गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर देखने के लिए चले गए। फ्लैट देखने के बाद जब वे दोबारा गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर आए। रात करीब 12 बजे मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उनकी कार रुकवा ली। तीनों मास्क लगाए हुए थे। उनमें से दो युवक कार की साइड में आ गए। पिस्तौल की नोक पर दोनों ने खिड़की खोलने का इशारा किया।

एक युवक ने सागर मनचंदा पर फायर किया। दूसरी तरफ युवक ने ड्राइवर सीट पर बैठी पूजा शर्मा को गोली मारी। गोली पूजा के सिर में लगी। गोली लगने के बाद तीनों युवक वहां से अपनी मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। सागर मनचंदा ने गंभीर हालत में पूजा शर्मा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पूजा की हालत गंभीर बनी हुई है। सेक्टर-65 थाना पुलिस ने सागर मनचंदा की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x