बदमाशों के हौसले बुलंद, हरियाणा के इस भाजपा नेता के भतीजे को मारी गोली

बदमाशों के हौसले बुलंद, हरियाणा के इस भाजपा नेता के भतीजे को मारी गोली

बदमाशों के हौसले बुलंद, हरियाणा के इस भाजपा नेता के भतीजे को मारी गोली

News Josh Live, 08 Sept 2020

हरियाणा के झज्जर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हैं जिसका ताजा मामला बहादुरगढ़ में देखने को मिला है। जहां बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी नेता राजपाल शर्मा के भतीजे को गोली मार दी। यहीं नहीं बदमाश जाते जाते घायल के गले की सोने की चेन छीन कर मौके से फरार हो गए। वारदात इंदिरा मार्केट में स्थित एक बेकरी की है। जहां बीजेपी नेता राजपाल शर्मा का भतीजा सौरव सोमवार की देर शाम काम कर रहा था।

इसी दौरान दो बदमाश बेकरी के अंदर दाखिल हुए और सौरव के गले की चेन झपट ली। सौरव ने जब विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने सौरव की छाती में गोली मार दी, जिससे सौरव गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। घायल सौरव को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत अब भी बेहद चिंताजनक बनी हुई है।

बता दें कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लेने के बाद कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए शहर भर में नाकेबंदी भी करवाई। लेकिन रात भर बदमाशों की तलाश के बावजूद बदमाश पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर हैं। इस वारदात के पीछे का मकसद सिर्फ लूट पाट है या पुरानी रंजिश। इसका खुलासा तो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x