हरियाणा में रेलवे यात्रियों को बड़ी राहत, रेलवे चलाएगा इन रूटों पर ट्रेनें

हरियाणा में रेलवे यात्रियों को बड़ी राहत, रेलवे चलाएगा इन रूटों पर ट्रेनें

हरियाणा में रेलवे यात्रियों को बड़ी राहत, रेलवे चलाएगा इन रूटों पर ट्रेनें

News Josh Live, 13 Oct, 2020

दीपावली और त्योहारी सीजन में रेलवे यात्रियों की आवागमन सुविधाओं को मद्देनजर रखते हुए रेलवे प्रशासन ने धीरे-धीरे ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया है। बता दें कि रेलवे प्रशासन ने 15 अक्तूबर से दिल्ली से बठिंडा को जाने वाली किसान एक्सप्रेस और दिल्ली से श्रीगंगानगर इंटरसिटी चलाने का फैसला लिया है। वहीं इन ट्रेनों के चलने के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इन ट्रेनों के चलने से लोगों का दिल्ली आवागमन काफी सुगम हो जाएगा।

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि दीपावली तक और ट्रेन चलाई जा सकती हैं। रेलवे प्रशासन ने दीपावली के मद्देनजर धीरे-धीरे ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया है। इसके चलते अब रोहतक से दो और ट्रेनों का संचालन होगा। रेलवे प्रशासन 15 अक्तूबर से किसान एक्सप्रेस और श्रीगंगानगर इंटरसिटी चलाने जा रहा है।

किसान एक्सप्रेस दिल्ली से चलकर रोहतक, भिवानी, हिसार, सिरसा होते हुए बठिंडा जाती है। इंटरसिटी एक्सप्रेस दिल्ली से चलकर रोहतक, जींद, जाखल होते हुए श्रीगंगानगर जाती है। रेलवे ने इन ट्रेनों की समय सारिणी में कोई बदलाव नहीं किया है।

किसान एक्सप्रेस दिल्ली से चलकर 12:35 बजे रोहतक आएगी, जबकि शाम 4:35 बजे दिल्ली रवाना होगी। श्रीगंगानगर इंटरसिटी दिल्ली से सुबह 11:50 बजे रोहतक आएगी और दोपहर 2:36 बजे दिल्ली जाएगी।

रेलवे के यातायात प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि मुख्यालय से किसान व श्रीगंगानगर इंटरसिटी 15 अक्तूबर से चलने के निर्देश आ गए हैं। इसको लेकर स्टेशन पर समुचित व्यवस्थाएं 14 अक्तूबर तक पूरी की जाएगी।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x