कार में बैठे दुल्हे ने नहीं पहना था मास्क, पुलिस ने नीचे उतार कर किया ये काम

कार में बैठे दुल्हे ने नहीं पहना था मास्क, पुलिस ने नीचे उतार कर किया ये काम

कार में बैठे दुल्हे ने नहीं पहना था मास्क, पुलिस ने नीचे उतार कर किया ये काम

News Josh Live, 25 Oct, 2020

हिसार में हर दिन कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। बता दें कि बीते कई दिनों से आंकड़ा 100 के उपर ही चल रहा है। इसी के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सीएमओ डा. रत्नाभारती व डिप्टी सीएमओ, व डा. सुभाष खटरेजा के नेतृत्व में शनिवार को बिना मास्क पहनने वालों के सैंपल लेने का अभियान जारी रखा। इसी दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने फव्वारा चौक पर 69 लोगों के सैंपल लिए।

लेकिन इस दौरान एक ऐसा मामला सामने आया जहां दुल्‍हन को लेने कार में बैठ जा रहे दूल्‍हे ने मास्‍क नहीं लगाया था। पुलिस ने देखा तो दूल्‍हे ने मुंह पर रुमाल रख लिया। मगर पुलिस नहीं मानी और दूल्हे को कार से नीचे उतार कर उसका का भी सैंपल लिया गया।

बीते शनिवार को हिसार में कोरोना के 139 मामले सामने आए, वहीं 103 मरीज ठीक भी हुए। साथ ही कोरोना से चार की मौत भी हुई। जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 8910 हो गई है। जिनमें से 7667 मरीज स्वस्थ भी हो गए हैं।  बता दें कि कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट 86.05 फीसद पर पहुंचता नजर आ रहा है। वहीं मरने वालों की संख्या बढ़कर 118 हो गई है।

मास्क ना पहनने वालों के 69 लोगों के किए सैंपल– स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सीएमओ डा. रत्नाभारती व डिप्टी सीएमओ, व डा. सुभाष खटरेजा के नेतृत्व में शनिवार को बिना मास्क पहनने वालों के सैंपल लेने का अभियान जारी रखा। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने फव्वारा चौक पर 69 लोगों के सैंपल किए। इस दौरान एक दूल्हे का भी सैंपल किया गया।

जिले में मास्क न पहनने वालों लोगों के सैंपल लगातार करवाए जा रहे हैं। साथ ही उन्हें मास्क पहनने के लिए जागरूक किया जा रहा है। इसके अलावा शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए कहा जा रहा है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x