शादी से एक दिन पहले गायब हुआ दुल्हे समेत पूरा परिवार, वजह जानकर उड जाएंगे होश

शादी से एक दिन पहले गायब हुआ दुल्हे समेत पूरा परिवार, वजह जानकर उड जाएंगे होश

शादी से एक दिन पहले गायब हुआ दुल्हे समेत पूरा परिवार, वजह जानकर उड जाएंगे होश

News Josh Live, 26 Oct, 2020

शादी से एक दिन पहले दुल्हन गायब हो गई या दूल्हा गायब हो गया ऐसी खबरें तो आप सुनते ही रहते है पर क्या आपने सुना है कि शादी से एक दिन पहले दुल्हा तो क्या उसका पूरा परिवार अचानक से गायब हो गया। जी हां आपको सुनने में तो ये मामला थोड़ा फिल्मी लगेगा, लेकिन ऐसा हकीकत में हुआ है हरियाणा के युमनानगर में। जहां शादी से एक दिन पहले दूल्‍हे की पोल खुल गई। और पकड़े जाने के डर से दुल्हा परिवार समेत फरार हो गया।

बताया जा रहा है शादी से पहले एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि घर से कुछ दूर रहने वाले सागर नाम के युवक से उसकी दोस्ती थी। चार साल से सागर शादी करने का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। और जब भी शादी की बात होती तो कोई न कोई बहाना बनाकर मना कर देता था। लेकिन इसी दौरान उसे पता चला कि व‍ह 25 अक्टूबर को वह किसी दूसरी लड़की से शादी कर रहा है।

युवती का आरोप है कि 20 अक्टूबर को सागर ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने शादी करने से इन्कार कर दिया। साथ ही इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। युवती का कहना है कि वह उससे शादी करना चाहती है। युवती ने सागर के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

जैसे ही सागर और उसके परिवार को केस दर्ज होने की जानकारी मिली तो वह घर से फरार हो गए। पुलिस सागर को गिरफ्तार करने उनके घर भी गई लेकिन वहां कोई नहीं मिला। घर पर युवक के ताऊ व अन्य परिजन थे। थाना शहर जगाधरी एसएचओ राकेश राणा का कहना है कि युवती की शिकायत पर सागर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन वह परिवार सहित फरार है। उसकी शादी हुई या नहीं इसका पता नहीं चल पाया है। फिलाहल उसकी तलाश की जा रही है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x