किसने की सॉफ्टवेयर इंजीनियर पूजा शर्मा की हत्या?

किसने की सॉफ्टवेयर इंजीनियर पूजा शर्मा की हत्या?

किसने की सॉफ्टवेयर इंजीनियर पूजा शर्मा की हत्या?

सॉफ्टवेयर इंजीनियर पूजा शर्मा की हत्या का रहस्य अब भी बरकार है। जांच टीमों के हाथ खाली है। पुलिस आयुक्त केके राव ने सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल के नेतृत्व में एसआइटी का गठन कर दिया है। इसके अलावा सेक्टर-40 एवं सेक्टर-17 सहित कई क्राइम ब्रांच की टीमें अपने स्तर पर जांच कर रही हैं। सेक्टर-65 थाना प्रभारी से लेकर इलाके के अन्य वरिष्ठ अधिकारी अपने स्तर पर मामले की जांच कर रहे हैं।  जिस जगह वारदात हुई थी उससे दो किलोमीटर से भी अधिक के दायरे में लगे 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरों में कुछ में बाइक आती दिख रही हैं, लेकिन आरोपितों की पहचान करना मुश्किल है। प्रीतपाल (सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम), गुरुग्राम) का कहना है कि वारदात के बाद इलाके में पुलिस की सक्रियता और बढ़ा दी गई है। पुलिसकर्मियों को देर रात बाइक या कार से निकलने वाले युवकों के ऊपर विशेष नजर रखने को कहा गया है। जिस स्तर पर जांच होनी चाहिए, की जा रही है। कई एंगल को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। उम्मीद है जल्द ही सफलता मिलेगी।

दिल्ली में अपने रिश्तेदारों के साथ रह रहीं मूल रूप से छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के गांव एढाड़ी नवा गांव निवासी 27 वर्षीय पूजा शर्मा गुरुग्राम के सेक्टर-40 में रह रहे मूल रूप से उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की निवासी अपने मंगेतर सागर मनचंदा से मिलने मंगलवार को पहुंची थीं। दोनों की दिसंबर में शादी होने वाली थी। पूजा मंगलवार रात सागर के साथ सेक्टर-65 इलाके से उनका फ्लैट देखकर लौट रहीं थीं। दोनों क्रेटा एसयूवी में थे। गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड से ठीक पहले बाइक सवार तीन बदमाशों ने कार को घेर लिया था। दो बदमाशों के पास पिस्टल थी। एक ने जैसे ही सागर के ऊपर गोली चलाई वैसे ही पूजा ने कार आगे बढ़ा दी थी।

इस पर दूसरे बदमाश ने पूजा पर गोली चला दी। गोली उनके सिर में लगी। उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने बृहस्पतिवार दोपहर दम तोड़ दिया। स्वजनों की उपस्थिति में मेडिकल बोर्ड में शामिल डा. दीपक माथुर एवं डा. पवन चौधरी ने शव का पोस्टमार्टम किया। डा. दीपक माथुर ने बताया कि ऐसा लगता है जैसे गोली पीछे से मारी गई थी।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x