बरोदा उपचुनाव जीतते ही नगर निगम चुनाव की तैयारियों में जुटी हरियाणा कांग्रेस

बरोदा उपचुनाव जीतते ही नगर निगम चुनाव की तैयारियों में जुटी हरियाणा कांग्रेस

बरोदा उपचुनाव जीतते ही नगर निगम चुनाव की तैयारियों में जुटी हरियाणा कांग्रेस

चंडीगढ़, NEWS JOSH। Baroda Byelection 2020 मेें जीत से कांग्रेस बेहद उत्‍साहित है। राज्‍य में वह अब अगले चुनावों को लेकर अभी से तैयारियों में जुट गई है। हरियाणा में बरोदा उपचुनाव में जीत के बाद अब कांग्रेस की नजर राज्‍य में होने वले नगर गिनम चुनावों पर है। हरियाणा कांग्रेस ने नगर निगमों के चुनाव की तैयारियां आरंभ कर दी हैं और इसके लिए खास रणनीति बनाने में जुट गई है।

कुमारी सैलजा ने बनाई अंबाला व पंचकूला के लिए सलाहकार समितियां

इसके लिए हरियाणा कांग्रेस अध्‍यक्ष कुमारी सैलजा और पूर्व मुख्‍यमंत्री व कांग्रेस विधायक दल के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा सक्रिय हाे गए हैं। इसके साथ ही पार्टी के अन्‍य वरिष्‍ठ नेताओं को भी पार्टी सक्रिय करने में जुट गई है, ताकि नगर निगम चुनावों के लिए अभी से कार्यकर्ताओं को मैदान में उतारा जा सके। हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने बरोदा में इंदुराज नरवाल की जीत की बधाई देने के बाद पंचकूला व अंबाला नगर निगमों के चुनाव के लिए सलाहकार समितियों का गठन किया है।

हरियाणा कांग्रेस के महासचिव डा. अजय चौधरी ने बताया कि हरियाणा के इन दोनों जिलों में शीघ्र ही नगर निगम के चुनाव होने वाले हैं। इन चुनावों में पार्टी के प्रत्याशियों का चयन करने के लिए यह सलाहकार समितियां आपसी तालमेल और स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत तथा विचार-विमर्श कर संभावित उम्मीदवारों के बारे में अपनी रिपोर्ट देंगी।

दोनों जिलों की सलाहकार समितियों में रामकिशन गुर्जर शामिल

डा. अजय चौधरी के अनुसार पंचकूला के लिए पूर्व मुख्य संसदीय सचिव राम किशन गुर्जर, विधायक प्रदीप चौधरी, पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन बिश्नोई, प्रताप चौधरी और जलमेघा दहिया को सलाह समिति में शामिल किया गया है। अंबाला के लिए भी राम किशन गुर्जर को सलाहकार समिति सदस्य बनाया गया है। उनके अलावा इस समिति में विधायक वरुण चौधरी, कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री किरण बाला जैन, हरजिंद्र पूनिया और तरुण चुघ को शामिल किया गया है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x