हरियाणा सीएम का एलान, पिंजौर में बनेगी फिल्म सिटी, कलाकारों को मिलेगा प्लेटफार्म

हरियाणा सीएम का एलान, पिंजौर में बनेगी फिल्म सिटी, कलाकारों को मिलेगा प्लेटफार्म

हरियाणा सीएम का एलान, पिंजौर में बनेगी फिल्म सिटी, कलाकारों को मिलेगा प्लेटफार्म

News Josh Live, 16 Sept, 2020

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल द्वारा पिजौर में फिल्म सिटी विकसित करने के निर्देश जारी करने के बाद पिजौर क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर दौड़ती नजर आ रही है। हाल ही में सीएम ने अधिकारियों को फिल्म सिटी विकसित करने के लिए योजना तैयार करने के निर्देश दिए है और पिजौर सहित राज्य में सैकड़ों सुंदर स्थान उपलब्ध होने की बात भी कही है। बीते मंगलवार देर शाम लोगों को जैसे ही इस बारे में सूचना मिली, तो वे एक-दूसरे को फोन करके जानकारी देने में लग गए। इस फैसले को लेकर लोगों का मानना है कि पिजौर में फिल्म सिटी विकसित होने से क्षेत्र के उभरते हुए कलाकारों को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी और वह अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा सकेंगे।

बता दें कि पिजौर के यादविंद्रा गार्डन में अनेक मशहूर अभिनेताओं व अभिनेत्रियों ने फिल्मों के लिए शूटिग की है। पिजौर और कालका क्षेत्र पुराने जमाने से ही मायानगरी मुम्बई के फिल्म निर्माताओं में अपनी खास पहचान बनाए हुए हैं। हम अपने पाठकों को जानकारी दें दें कि पिजौर गार्डन में ब्लैक एंड व्हाइट फिल्मों से लेकर नए जमाने तक की काफी फिल्मों की शूटिग हो चुकी है। पिजौर में फिल्म सिटी विकसित करने के निर्देश जारी करके सीएम मनोहर लाल ने क्षेत्र के लोगों को वाकई बड़ा तोहफा दिया है। इसके लिए सीएम का आभार व्यक्त करते हैं।


मोहित वैसासी- पिजौर में फिल्म सिटी विकसित होने से क्षेत्र के युवाओं को भी आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। पिजौर क्षेत्र में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है,लेकिन कोई प्लेटफार्म नहीं मिलने से अनेक युवा आगे नहीं बढ़ पाते हैं। लेकिन सीएम मनोहर लाल के इस सराहनीय कदम से अब पिजौर क्षेत्र के उभरते हुए कलाकारों की प्रतिभा में भी निखार आ सकता है। इसके लिए हम सीएम का आभार व्यक्त करते हैं।

मनप्रीत सिंह- पिजौर में फिल्म सिटी का विकसित होना क्षेत्र के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा। हरियाणा में अब तक किसी भी सरकार ने पिजौर क्षेत्र के लिए इतना बड़ा कदम नहीं उठाया। लेकिन सीएम मनोहर लाल ने पिजौर क्षेत्र के लिए ऐतिहासिक कदम उठाते हुए क्षेत्र के लोगों को खासकर कलाकारों को बड़ा तोहफा दिया है। सरकार के इस सराहनीय कदम से क्षेत्र में रोजगार के नए अवसर भी पैदा होंगे।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x