मायानगरी मुंबई का हंगामा अब पहुंचा हरियाणा, कंगना के समर्थन में उतरे लोग

मायानगरी मुंबई का हंगामा अब पहुंचा हरियाणा, कंगना के समर्थन में उतरे लोग

मायानगरी मुंबई का हंगामा अब पहुंचा हरियाणा, कंगना के समर्थन में उतरे लोग

News Josh Live, 12 Sept 2020

मुम्बई में पिछले कई दिनों से चल रहा हंगामा अब हरियाणा तक पहुंच गया है। इसका असर हरियाणा में दिखने लगा है। अब हरियाणा की जनता भी अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में आ गई है। करणी सेना ने शुक्रवार को हिसार में कंगना का समर्थन करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ प्रदर्शन किया और ठाकरे का पुतला फूंका।

करणी सेना के पदाधिकारी व सदस्य महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ व कंगना के समर्थन में नारेबाजी करते हुए डाबड़ा चौक पहुंचे। यहां उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के पुतले को जूतों से पीटा। जूतों से पीटने के बाद महाराष्ट्र के सीएम के पुतले को विरोध स्वरूप आग के हवाले कर दिया गया।

करणी सेना के प्रदेश प्रभारी भूपेन्द्र सिंह राघव ने कहा कि कंगना के साथ जो हो रहा है, उसमें कंगना का कोई कसूर नहीं है। उसने तो सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग माफिया के खिलाफ आवाज उठाई थी। इसी के चलते कंगना के खिलाफ अत्याचार किया जा रहा है, जो निंदनीय है। करणी सेना हमेशा कंगना रनौत के साथ खड़ी है।

करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष मुनीष सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार अपना अक्रामक व असभ्य रूप दिखा रही है जो गलत व निंदनीय है। करणी सेना इस रवैये का विरोध करती है और हर वक्त कंगना रनौत के साथ खड़ी है। करणी सेना सदस्य रेणु ने इस बारे में कहा कि कंगना का घर व दफ्तर तोडऩे की महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई बिल्कुल गलत है

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x