पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर मेले में घुसी, 2 लोगों को कुचला, एक की मौत

पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर मेले में घुसी, 2 लोगों को कुचला, एक की मौत

पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर मेले में घुसी, 2 लोगों को कुचला, एक की मौत

News Josh Live, 31 Oct, 2020

सिरसा के डबवाली इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। बता दें कि यहां पन्नीवाला रुलदू में आयोजित मेले में पुलिस की बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर घुस गई। जिससे बोलेरो ने एक बच्ची और एक बुजुर्ग को कुचल दिया। हादसे में किशोरी की मौत हो गई जबकि बुजुर्ग की हालत नाजुक है।

जानकारी के मुताबिक आज करीब सवा बारह बजे डबवाली कालांवाली रोड पर स्थित वाल्मीकि मंदिर में वाल्मीकि जयंती के मौके पर मेला लगा हुआ था। मंदिर के बाहर खिलौनों की दुकान लगी हुई थी। इसी दौरान पुलिस की अनियंत्रित कार मेले में घुस गई और बच्ची और बुजुर्ग को टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि पुलिस की गाड़ी तीन आरोपितों को डबवाली अदालत में पेश करने के लिए लेकर जा रही थी, तभी मेला स्थल के पास अनियंत्रित हो गई और खिलौनों की दुकान की तरफ जा घुसी।

हादसे में पुलिस की गाड़ी ने खिलौने बेच रहे 60 वर्षीय बुजुर्ग साधु खान और खिलौने खरीद रही 14 वर्षीय राजवीर कौर को कुचल दिया। हादसे में राजवीर कौर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि साधू खान की हालत नाजुक है।

बताया जाता है कि गाड़ी में छह पुलिसकर्मी तथा तीन मुल्जिम थे। हादसे के बाद एक मुल्जिम मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। हादसे में एक पुलिसकर्मी को चोट लगी। सूचना पाकर आई कालांवाली पुलिस मुल्जिमों को लेकर वापस कालांवाली चली गई। जबकि घायल वृद्ध और किशोरी को ग्रामीणों ने कालांवाली के अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सक ने यहां किशोरी को मृत घोषित कर दिया।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x