दुखद हादसा: हरियाणा पुलिसकर्मी की कार पेड़ से टकराई, मौत

दुखद हादसा: हरियाणा पुलिसकर्मी की कार पेड़ से टकराई, मौत

दुखद हादसा: हरियाणा पुलिसकर्मी की कार पेड़ से टकराई, मौत

News Josh Live, 26 Oct, 2020

करनाल के गांव गंगटहेड़ी के पास सड़क हादसा हो गया है जिसमें हरियाणा पुलिस के एक सिपाही की मौत हो गई। हादसा देर रात का है जिस समय मृतक पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी पूरी करके कार में घर लौट रहा था, तभी रास्ते में तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी।

जानकारी के मुताबिक जींद के शाहपुर निवासी 35 वर्षीय अशोक कुमार की ड्यूटी करनाल के सदर थाने के अंतरर्गत पीसीआर नंबर 13 पर ड्यूटी थी। देर रात वह ड्यूटी पूरी होने के बाद अपनी कार में सवार होकर घर की तरफ जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया।

बताया जा रहा है कि गंगटेहड़ी गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी जिससे अशोक की गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे उतरकर एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस व स्वजन मौके पर पहुंचे और गंभीर अवस्था में उसे लेकर असंध के सरकारी अस्पताल में पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से परिवार में हाहाकार मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव रात को ही मोर्चरी हाउस में रखवाया, जहां आज उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

उधर आरोपित वाहन चालक हादसे के बाद पहले कुछ देर के लिए मौके पर रूका, लेकिन इसके बादे वह फरार हो गया। जांच अधिकारी संजय कुमार का कहना है कि आरोपित वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

मृतक के भाई अनिल कुमार ने बताया कि अशोक पहले असंध थाने में तैनात था, लेकिन करीब एक माह पहले ही उसे विभाग की ओर से करनाल के सदर थाने में तैनात कर दिया गया था। जहां वह पीसीआर नंबर 13 पर ड्यूटी कर रहा था। अनिल कुमार ने बताया कि अशोक शादीशुदा है और उसके दो बेटे है, जिनमें एक करीब पांच साल तो दूसरा ढाई साल का है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x