हरियाणा रोडवेज की बसें 16 सितंबर से जाएगी चंडीगढ़, देखिए शैड्यूल

हरियाणा रोडवेज की बसें 16 सितंबर से जाएगी चंडीगढ़, देखिए शैड्यूल

हरियाणा रोडवेज की बसें 16 सितंबर से जाएगी चंडीगढ़, देखिए शैड्यूल

News Josh Live, 13 Sept 2020

प्रदेशभर में कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है, इसी बीच अब कोरोना के प्रकोप से बिखरी जिंदगी को धीरे-धीरे पटरी पर लाने के प्रयास किए जा रहे हैं। जैसा कि आप सभी जानते ही है कि मार्च में लॉकडाउन के बाद बंद पड़ी बसें मई से शुरू हो गई थी, पर इसके लिए पंचकूला से चंड़ीगढ़ पहुंचना पड़ता था, लेकिन अब सीधे चंड़ीगढ़ जाने के लिए बसों को अनुमति दी जा चुकी है। लॉकडाउन से पहले जींद से चंड़ीगढ़ के लिए आठ बसें चला करती थी। साथ ही  आपको जानकारी दें दें कि पहले वाले समय ही कर्मचारियों ने चंड़ीगढ़ के लिए निर्धारित किए है। ऐसे में कहीं ना कहीं चंड़ीगढ़ जाने वाले यात्रियों के लिए डिपो द्वारा ये बड़ी राहत दी गई है।

समय सारणी- बता दें कि चंडीगढ़ के लिए पहली बस सुबह साढ़े चार बजे,उसके बाद 5 बजकर 20 मिनट पर, 6 बजकर 40 मिनट पर, पंचकूला के लिए जाने वाली बस भी पहले चंडीगढ़ जाएगी। इसके बाद 7 बजकर 50 मिनट, 9 बजकर 20 मिनट पर, 10 बजकर 50 मिनट पर, 12 बजे और उसके बाद दोपहर बाद 2 बजकर 20 मिनट पर चंडीगढ़ के लिए बसें जाएगी। 3 बजकर 50 मिनट पर चंडीगढ़ के लिए आखरी बस रवाना होगी।

साथ ही बता दें कि 16 सितंबर से चंडीगढ़ के लिए जींद से बस चलने वाली है। लेकिन अभी हाल में जींद से चंडीगढ़ के लिए आठ समय निर्धारित किए गए है। अगर यात्रियों की संख्या कम या ज्यादा हुई तो बस के समय सारिणी में बदलाव किया जाने की संभावना है। वहीं जल्द ही जयपुर के लिए भी बस चलाई जानें की बात कही जा रही है। इसको लेकर चंडीगढ़ मुख्यालय पत्र भेजा हुआ है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x