पानीपत में महिला की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, पति ने दी थी 7 लाख की सुपारी

पानीपत में महिला की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, पति ने दी थी 7 लाख की सुपारी

पानीपत में महिला की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, पति ने दी थी 7 लाख की सुपारी

News Josh Live, 05 Nov, 2020

पानीपत के बापौली इलाके में पत्नी पर जानलेवा हमला करवाने और हत्या की सुपारी देने के आरोप में पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी पति राजू उर्फ राजकुमार को मंगलवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। अब पुलिस को पति के अन्य साथियों की तलाश है।

जानकारी के मुताबिक पानीपत के बापौली में 29 अक्टूबर की सुबह 45 वर्षीय रंजना की हत्या के लिए पति ने ही हमला करवाया था। इस मामले में अब खुलासा हो गया है। रंजना की हत्या के लिए पति ने सात लाख रुपये की सुपारी दी थी। पुलिस ने आरोपी पति को पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पति सोनीपत में रहता है। पति राजकुमार ने पत्नी रंजना से तलाक लेना चाहता था, लेकिन वह मना कर रही थी। पत्नी रंजना ने कोर्ट में घर खर्चे के लिए कोर्ट में केस डाल रखा था, जो तीन साल से चल रहा था। सीएम विंडो पर भी वह शिकायत कर चुकी थी।

आरोपी पति अपने परिवार के साथ सोनीपत में रहता है जबकि पत्नी रंजना अकेली ही बापौली स्थित घर में रह रही थी। इसी से परेशान पति राजकुमार ने करीब चार महीने पहले हत्या की साजिश रची थी। आरोपी पति ने अपने दोस्त सुनील से संपर्क किया था और दोनों की व्हाट्सएप पर बातचीत हुई थी।

पति राजकुमार ने घर की मरम्मत कराने के नाम पर दो लोगों को भेजकर रेकी कराई थी। रंजना को गोली मारने के बाद हमलावरों ने सुनील को व्हॉट्सएप पर कॉल कर बताया था कि काम हो गया है। हत्या के बाद राजकुमार सोनीपत में सुनील से मिला था और पार्टी के लिए एक हजार रुपये भी दिए थे। सात लाख रुपये सुपारी की रकम निकालने के लिए अपना डेबिट कार्ड भी दिया था।

बापौली थाना एसएचओ रामनिवास ने बताया कि सुपारी लेने वाला सुनील फरार है। उसकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। उसको दिया डेबिट कार्ड भी बरामद करना है, जिसे राजकुमार ने रंजना के बच जाने पर ब्लॉक करा दिया था।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x