राम रहीम की पैरोल याचिक को जेल अधीक्षक ने ठुकरा दिया

राम रहीम की पैरोल याचिक को जेल अधीक्षक ने ठुकरा दिया

राम रहीम की पैरोल याचिक को जेल अधीक्षक ने ठुकरा दिया

राम रहीम साध्वी यौन शोषण मामले वाले बाबा. जिन्होंने एक पत्रकार की हत्या करवाई और अपने डेरे में बलात्कार जैसे घिनौने काम किए. उनकी पैरोल याचिका कई बार निम्न कारणों के चलते रद्द हो चुकी हैं. अब राम रहीम की पत्नी हरजीत कौर नें राम रहीम की पैरोल के लिए एक याचिका लगाई थी. जिसमें कहा गया था की राम रहीम की माता नसीब कौर की उम्र 85 साल हैं. राम रहीम की पत्नी हरजीत कौर नें पैरोल की वजह बुजुर्ग सास की बीमारी बताया हैं. नसीब (राम रहीम की माँ) को पिछले दिनों हृदयघात हुआ था. नसीब कौर की एंजियोग्राफी होनी है और राम रहीम की पत्नी चाहती हैं कि इस टैस्ट के दौरान उनका बेटा साथ में मौजूद रहे.

लॉ एंड ऑर्डर को देखते हुए याचिका खारिज

जब राम रहीम को पंचकुला कोर्ट जाना था तो पूरे हरियाणा में कर्फ्यू जैसे हालात पैदा हो गए थे. उसी बात तो ध्यान में रखते हुए सिरसा का सीएमओ गोविंद गुप्ता नें एक रिपोर्ट को सिरसा डीसी के पास भेज दिया गया. सिरसा डीसी नें रिपोर्ट को सिरसा एसएसपी को भेज दिया हैं. फिर रिपोर्ट सिरसा एसएसपी से रोहतक जेल प्रशासन तक पहुँची. रिपोर्ट के अनुसार सिरसा पुलिस नें राम रहीम को पैरोल पर रिहा करने पर लॉ एंड ऑर्डर के लिए चैलेंज बताया हैं.

रोहतक जेल प्रशासन नें इस मामले पर फैंसला लेते हुए कहा हैं की राम रहीम को पैरोल नहीं दी जा सकती. आपको बता दें की कोर्ट के आदेश अनुसार जेल अधीक्षक को राम रहीम पैरोल मामले पर 5 दिन में निर्णय लेना था.

Note:- Thumbnail Photos are only used as graphics. Our aim is not to hurt the spirit of any religion or community.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x