देर रात ज्वेलर की गला दबाकर हत्या, दो महीने पहले शुरू की थी दुकान

देर रात ज्वेलर की गला दबाकर हत्या, दो महीने पहले शुरू की थी दुकान

देर रात ज्वेलर की गला दबाकर हत्या, दो महीने पहले शुरू की थी दुकान

News Josh Live, 11 Oct, 2020

यमुनानगर के तीर्थनगर से हत्या के बाद लूट का मामला सामने आया है जिसमें मां शाकुंभरी ज्वेलर्स के संचालक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। 32 वर्षीय प्रवीण वर्मा को मौत की नींद सुलाने के बाद बदमाश ने अलमारी से जेवरात भी उड़ा लिए।

बता दें कि इस वारदात का पता रविवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे लगा। जब पड़ोस के ही एक व्यक्ति ने दुकान में लाइट जली देखी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। खुद एसपी कमलदीप गोयल ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। परिवार के मुताबिक, 10- 15 लाख रुपये की लूट हुई है।

जानकारी अनुसार, मूलरूप से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गांव घसौती निवासी प्रवीण वर्मा यहां विजय कालोनी में ससुराल में रहते थे। करीब दो माह पहले उन्होंने तीर्थनगर में किराये पर दुकान लेकर अपना कम शुरू किया था। मृतक की सास संतोष देवी ने बताया कि शाम को प्रवीण का फोन आया था कि वह देरी से आएगा। उसे किसी का जेवर तैयार करना है।

जब वह साढ़े नौ बजे तक नहीं आया तो उसके मोबाइल नंबर पर कॉल की, तो वो बंद आया। फिर कई बार फोन किया, लेकिन फोन बंद आता रहा। सुबह उन्हें पता लगा कि उसकी हत्या कर दी गई है। इसके बाद यहां पर पहुंचे।

दुकान के पिछली तरफ मकान में परिवार रहता है। पहले यह दुकान दड़वा के किसी व्यक्ति के पास किराये पर थी। सुबह साढ़े पांच बजे उन्होंने प्रवीण की दुकान में लाइट जली देखी थी। अंदर से टीवी चलने की भी आवाज आ रही थी। शक होने पर उन्होंने पहले वाले दुकानदार को कॉल कर बताया। उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जब दुकान के अंदर देखा, तो तख्त पर प्रवीण का शव पड़ा हुआ था। गले पर निशान बना था।

मौके पर एसपी, डीएसपी राजेंद्र कुमार, सदर यमुनानगर थाना पुलिस व स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट की टीम भी पहुंची और मौका मुआयना किया। मौके पर अलमारी खुली पड़ी थी। जिसमें से सारा जेवरात गायब था। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x