दिल्ली में मिला जींद के पशु व्यापारी का शव, चाकू से गोदकर की गई है हत्या

दिल्ली में मिला जींद के पशु व्यापारी का शव, चाकू से गोदकर की गई है हत्या

दिल्ली में मिला जींद के पशु व्यापारी का शव, चाकू से गोदकर की गई है हत्या

News Josh Live, 19 Oct, 2020

जींद के व्यापारी की दिल्ली के गाजीपुर इलाके में बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। जिसमें व्यापारी की करीब 30 बार चाकू से गोदकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जींद के मुआना गांव के भैंस व्यापारी ओमवीर शर्मा के शरीर पर 30 से ज्यादा बार चाकू मारकर हत्या की गई है। व्यापारी का शव दिल्ली के गाजीपुर इलाके में मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस को शुरुआती जांच में पैसे के लेनदेन को लेकर हत्या का मामला नजर आ रहा है। पुलिस के अनुसार मृतक ओमवीर के परिवार में पिता शिवपाल शर्मा, माता राजपति देवी, पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है। जांच में सामने आया है कि मृतक ओमवीर पिछले 15 सालों से भैंस खरीद बेच का काम करता था।

मृतक के भाई ने बताया कि ओमवीर भैंसों की खरीद फरोख्त का काम करता था और वह दिल्ली के गाजीपुर डेयरी फार्म में लाकर बेचने का काम कर रहा था। सारी भैंस बिकने के बाद वह दिल्ली में किसी डेयरी में रुक जाता था। करीब एक सप्ताह पहले ही वह कुछ भैंसे लेकर डेयरी फार्म में आए थे। उन्हे कुछ लोगों से 20 से 25 लाख रुपये लेने थे।

मृतक के भाई धर्मपाल ने बताया कि शुक्रवार को ओमवीर के पास किसी का फोन आया था और ओमवीर पैसे लेने जाने का बोल कर गया था। लेकिन कुछ समय बाद ही गली में शव पड़ा मिला। परिजनों का मानना है कि धोखे से किसी ने बुलाया है और वहां पर बुलाकर हत्या कर दी।

जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह ने बताया कि शव को देखने से लग रहा है कि हत्या कही ओर हुई और शव को ठिकाने किसी दूसरी जगह लगाया गया। मृतक का कई लोगों से रुपयों का लेनदेन था, पुलिस उन लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है। बदमाशों की तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x