जेजेपी और इनेलो दौबरा हो सकते हैं एक - सूत्र

जेजेपी और इनेलो दौबरा हो सकते हैं एक – सूत्र

जेजेपी और इनेलो दौबरा हो सकते हैं एक – सूत्र

दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी व अभय सिंह चौटाला की पार्टी इनेलो दौबरा से एक हो सकती हैं – सूत्र

पढ़ें पूरी खबर

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा की 2 क्षेत्रिय पार्टी इंडीयन नैशनल लोकदल तथा जननायक जनता पार्टी दौबरा से एक हो सकती हैं. इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी कई बार हो चुकी हैं. आपको बता दें की पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की पत्नी के निधन के बाद दोनों परिवार एक साथ दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर वाइरल तस्वीरों में दुष्यंत और अजय चौटाला माता स्नेहलता के निधन के बाद ओमप्रकाश चौटाला के पास बैठे दिखाई दिए. वहीं दूसरी तस्वीर में अभय और अजय चौटाला दिखाई दे रहें हैं.

सोशल मीडिया पर अजय चौटाला और अभय चौटाला की कुछ तस्वीरें बहुत वायरल हो रही हैं. जिसमें अभय चौटाला अपने बड़े भाई अजय सिंह चौटाला को फोन में कुछ दिखा रहें हैं. देखिए वायरल तस्वीर

आपको बता दें की जननायक जनता पार्टी का गठन दिसम्बर 2018 में किया गया था. पार्टी बनाने का मुख्य कारण था की दुष्यंत चौटाला को गोहना रैली में हुई हूटिंग के कारण इनेलो से बाहर निकाल दिया गया था. दुष्यंत नें थोड़े ही दिन बाद अपनी नई पार्टी जेजेपी की घोषणा कर दी थी. इनेलो की दो फाड़ होने के बाद इनेलो के कई बड़े नेताओ नें इनेलो से ही किनारा कर लिया हैं, व लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार को देखते हुए भी कहा जा सकता हैं की इनेलो को गठबंधन की जरूरत हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x