हरियाणा: विधानसभा जींद से भाजपा उम्मीदवार होंगे कृष्ण मिड्डा

हरियाणा: विधानसभा जींद से भाजपा उम्मीदवार होंगे कृष्ण मिड्डा

हरियाणा: विधानसभा जींद से भाजपा उम्मीदवार होंगे कृष्ण मिड्डा

भाजपा विधायक हरिचंद मिड्डा के निधन के बाद उपचुनाव में उनके बेटे कृष्ण मिड्डा का नाम जींद में नामांकन किया गया है 

10 जनवरी को जींद के अर्जुन स्टेडियम में भाजपा प्रत्याशी कृष्ण मिड्डा की नामांकन सभा में पहुँचे  भाजपा के बड़े नेता, भाजपा के दिग्गज नेता सुभाष बराला ने नामांकन सभा के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस ने कैथल के प्रत्यक्षि को मैदान में उतारा है। उन्होंने कैथल में तो कोई काम किया नहीं, सिर्फ़ जनता को धोखा दिया है अब जींद की जनता को धोखा देने आए है, बराला ने कहा की कांग्रेस को जींद की जनता अच्छा सबक सिखाएगी। बराला ने कहा की भाजपा की सबका-साथ सबका-विकास नीति ने सबका विकास किया है और हर एक की मदद की है, उन्होंने अपने आरे कार्यकर्ताओं से कहा की भाजपा के जितने तक चैन से नहीं बैठना है।

नामांकन सभा ये पहुँचे ये दिग्गज नेता

जींद में हुई नामांकन सभा में राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी, परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार, शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा, कृष्ण कुमार बेदी, मनीष ग्रोवर, सांसद रमेश कौशिक, विधायक डा कमल गुप्ता, विधाईका प्रेमलता, महिपाल ढांढा, सरदार बख्शीश सिंह विर्क व  रोहिता रेवडी ने सभा को संबोधित किया, जबकि बोर्ड-निगम चेयरमैन आदि उपस्थित रहें ।

यह भी पढ़िए-

जींद उपचुनाव के चलते राजनीति का माहौल गरम है

जींद के उपचुनाव को लेकर राजनीति का माहोल गर्म है, जाट संस्था के प्रधान रहे दलबीर खरब ने आईएनएलडी छोड़ कर जननायक जनता पार्टी में अपना स्थान बना लिया है, दलबीर खरब ने दुष्यंत की उपस्तिथि में जेजेपी का दामन थाम लिया है, आईएनएलडी से नेताओ का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है,

आईएनएलडी, कांग्रेस व भाजपा जैसी पार्टी के नेता अपनी पार्टी छोड़ लगातार जेजेपी में शामिल हो रहे है।

इसी के चलते छात्र व युवा संघ का रुझान लिया जाए तो लगभग सभी दिग्विजय के पक्ष में खड़े है, क्योंकि दिग्विजय चौटाला की छवि एक युवा नेता के रूप में है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x