हरियाणा में दौबरा खुल सकते हैं शराब के ठेके – मीडिया रिपोर्ट

हरियाणा में दौबरा खुल सकते हैं शराब के ठेके – मीडिया रिपोर्ट

हरियाणा में दौबरा खुल सकते हैं शराब के ठेके – मीडिया रिपोर्ट

News Josh: हरियाणा में हालहि में शराब के ठेके बंद किए गए थे. लेकिन शायद अब सरकार इन्हें दौबरा खोलने की तैयारी में हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कल मीडिया से बातचीत में कहा की सर्वदलीय बैठक में CM मनोहर लाल नें शराब के ठेके खोलने का प्रस्ताव रखा हैं.

आपको बता दें की अभी तक यह साफ नहीं हुआ हैं की लॉकडाउन में ठेके खुलेंगे या नहीं, इसपर फिलहाल विचार चल रहा हैं. हरियाणा सरकार ने लॉकडाउन होने के कुछ दिन बाद तक शराब के ठेके खोले रखे थे. जिसके बाद मीडिया चैनलों पर सरकार की आलोचना हुई तो सरकार ने इन्हें बंद करने का आदेश दे दिया हैं.

Braking News: हरियाणा में गुटका और पान मसाला बैन

जनता टीवी द्वारा किए गये इंटर्व्यू में हरियाणा के उप्मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से जब शराब के ठेकों पर सवाल किया गया तो दुष्यंत ने कहा की अगर मीडिया एंकर व जनता के इसपर सुझाव या सहमति होगी तो जरूर प्रदेश सरकार विचार करेगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिन पहले चंडीगढ़ के एक अधिकारी ने भी ठेके खोलने की बात सरकार के सामने रखी थी. इसकी वजह ये हैं कि जो लोग प्रतिदिन इसका सेवन करते हैं वो अब चिट्टे की तरफ जा रहें हैं. जोकी मेडिकल स्टाफ के लिए परेशानी खड़ी कर सकतें हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x